Breaking News :

ससुराल घूमने गया था युवक, वापस लौटा तो घर का ताला टुटा मिला, हजारों रूपए और सामान पार, मामला दर्ज ,जांच में जुटी पुलिस की टीम



बैकुंठपुर। चोरों के हौसले दिन बा दिन बुलंद होते जा रहे है. बता दे कि धरमनगरी पोड़ी इलाके में चोरों  ने  चोरी कर वारदात को अंजाम दिया है. 


बताया जा रहा है कि युवक अपने परिवार वालो के साथ दो दिनों के लिए ससुराल घूमने गया था. जैसे ही अपने घर वापस आया तो घर का ताला  टुटा हुआ मिला। चोरो ने युवक के घर से नगदी रूपए और सामान पर कर फरार हो गए. जिसकी शिकायत पार्थी ने थाने में की है. 



 पुलिस ने बताया कि धरमनगरी पोड़ी निवासी प्रार्थी विलियम प्रकाश अपनी पत्नी और भाई के साथ घर में ताला लगाकर मनेंद्रगढ़ ससुराल चले गए थे। 27 से 28 नवम्बर की रात 9 बजे प्रार्थी के घर लौटने से पहले चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।



प्रार्थी ने लौटने पर देखा कि घर के सामने के दरवाजा का कुंडी टूटा हुआ है और घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। यही नहीं सभी कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था, वहीं घर में रखी दो अलमारी का लॉक भी टूटा था और उसमें रखे 30 हजार रुपए नकदी समेत दो नग सोने की अंगूठी, छोटे भाई गुलशन प्रकाश के आलमारी मे रखा चार नग चांदी का पायल, सोने की 3 जोड़ी कान की बाली, एक नग अंगूठी, एक नग नेकलेस, चांदी की एक नग चेन, उनी कंबल एक नग व पुरानी मोबाइल चोरी कर अज्ञात चोर ले गए।