Breaking News :

बिजली काटी और अंधेरा किया, फिर गोलियों से भूना और चाकुओं से गोदा, एनसीपी नेता की बर्बर हत्या!

NCP leader pune: पुणे में एनसीपी नेता और पूर्व पार्षद वनराज अंदेकर की हत्या में कुख्यात गैंगस्टर बंधु अंदेकर का नाम सामने आया है। वारदात को अंजाम देने वाला संदिग्ध अपराधी बंडू अंडेकर उर्फ ​​सूर्यकांत का दामाद गणेश कोमकर बताया जा रहा है।

रविवार देर शाम नानापेठ में डॉक ट्रेनिंग के सामने चौक पर वनराज आंदेकर को मौजूद देख इन बदमाशों ने पहले लाइट काटी और फिर बाइक से आए और पूर्व पार्षद पर 5 राउंड फायरिंग की। इसके बाद भी आरोपियों ने उसे कोयते से भी ज्यादा पीटा और फिर मौके से फरार हो गए।

पुणे पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज और घटना से जुड़े अन्य तथ्यों के आधार पर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक वनराज अंडेकर पर हमला करने वाले तीन संदिग्धों के नाम सामने आए हैं। इनमें से एक कुख्यात गैंगस्टर बंधु इंदेकर का दामाद गणेश कोमकर है। दो अन्य अपराधी सोमनाथ सयाजी गायकवाड़ और तुषार अबा कदम भी बंधुनी गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं।

इलाज के दौरान पूर्व पार्षद की मौत हो गई पुलिस के मुताबिक, फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकले. ऐसे में स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ पूर्व पार्षद को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, बंडू अंडेकर गैंग का पुणे में काफी प्रभाव है. अपराधी वर्तमान में एक अन्य गैंगस्टर प्रमोद मालवाडकर की हत्या के लिए आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार, वनराज अंडेकर को 2017 पुणे नगर निगम चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के टिकट पर नगरसेवक के रूप में चुना गया था।

संयुक्त पुलिस आयुक्त रंजन कुमार शर्मा ने कहा, “वनराज आंदेकर पर पांच गोलियां चलाई गईं। उन पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया। उन्हें मृत अवस्था में किंग एडवर्ड मेमोरियल अस्पताल (केईएम) ले जाया गया।” आंदेकर के शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल भेजा गया है।