Breaking News :

'इमरजेंसी' से Kangana Ranaut ने शेयर किया अपना लुक, इंदिरा गांधी बन मचाएंगी धमाल

Emergency First Look: दमदार किरदार निभाने के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी'  की जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इस बीच 'इमरजेंसी' का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इसमें कंगना, इंदिरा गांधी के रूप में  काफी आकर्षित लग रही हैं और उनके चाहने वाले भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।


कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' का टीजर शेयर किया है। इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में कंगना, इंदिरा गांधी की पोशाक में चश्मा और सूती साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उनके लुक से लेकर बोलने तक का स्टाइल काफी शानदार लग रहा है। प्रोमो वीडियो में यह दिखाया गया है कि कैसे इंदिरा गांधी को सभी अफसर 'मैडम' की जगह 'सर' कह रहे थे। इस वीडियो में कंगना के लुक से लेकर बोलने तक का स्टाइल काफी शानदार लग रहा है। 


फिल्म की झलक के अलावा कंगना ने 'इमरजेंसी' का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। इसमें कंगना, 'इंदिरा गांधी' बनी हुई नजर आ रही हैं। सफेद बाल, चेहरे पर हल्की-हल्की झुर्रियों में कंगना का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि कंगना इस फिल्म में 'इंदिरा गांधी' बनकर धमाल मचाती हुई दिखेंगी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- 'इमरजेंसी का फर्स्ट लुक पेश है। दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण।'


फिल्म ‘इमरजेंसी’ की बात करें तो यह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। सबसे खास बात यह है कि कंगना ही इस फिल्म को निर्देशित कर रही हैं। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होगी। कुछ दिन पहले ही कंगना ने एक पोस्टर शेयर कर अपनी फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया था।


वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना आखिरी बार फिल्म 'धाकड़' में नजर आई थीं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।