Breaking News :

उलझे साउथ के सुपरस्टार धनुष, कपल को भेजा लीगल नोटिस, जानें वजह

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से साउथ सुपरस्टार धनुष कई वजहों से सुर्खियों में हैं. कुछ वक्त पहले ही मदुरई के एक कपल ने दावा किया कि धनुष उनके बेटे हैं. मामला लगभग 5 साल पुराना है, जिसके एक्शन में मद्रास हाईकोर्ट की ओर से एक्टर को समन भेजा गया था. कोर्ट से समन मिलने के बाद अब धनुष ने भी कपल के खिलाफ एक्शन लिया है. मदुरई के कैथिरेसन और मीनाक्षी ने खुद को धनुष का माता-पिता बताया था. कपल की बात को खारिज करते हुए धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा  ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है. धनुष की ओर से ये लीगल नोटिस उनके वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्टी ने भेजा है. नोटिस के जरिये कपल से कहा गया कि वो धनुष के बारे में इस तरह की झूठी बातें ना करें.


कपल को भेजे गये नोटिस में कहा गया है, 'मेरे क्लाइंट आप दोनों से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप लगाने से बचने की गुजारिश करते हैं. अगर आपने ऐसा नहीं किया, तो मेरे क्लाइंट अपने अधिकारों की रक्षा और आपको आगे जाने से रोकने के लिये अदालत तक जायेंगे. आपके द्वारा लगाये गये झूठे, अक्षम्य और मानहानि आरोपों से उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंच सकता है, जिसके लिये आप पर मानहानि का केस चलाया जायेगा.'


TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, कैथिरेसन और मीनाक्षी का कहना है कि धनुष उनके बेटे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं, जो फिल्मों में आने के लिये घर से भाग गये थे. कैथिरेसन का आरोप है कि धनुष ने कोर्ट में गलत पैटर्निटी टेस्ट रिपोर्ट सबमिट कराई है. कपल को जो करना था उन्होंने कर दिया. एक्टर को करना था उन्होंने किया. अब देखते हैं कि अदालत इस केस में क्या करती है और आगे चलकर केस में किसकी जीत होती है.