Breaking News :

पुलिस कंट्रोल रूम में गुंडे-बदमाशों की लगी हाजिरी, अपराध नहीं करने दी गई हिदायत

दुर्ग। एसपी शलभ कुमार सिन्हा व्दारा बेसिक पुलिसिंग को मजबूत करने तथा आगामी विधान सभा चुनाव 2023 एवं त्यौहारों को दृष्टिगत रखते हुये निगरानी गुण्डा बदमाशों की चेकिंग करने हाजिरी लगाने, उनका गुजर बसर की तस्दीक करने आपराधिक कृत्यों से दूर रहने, किसी भी प्रकार का कहीं भी कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं कर शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु कार्यवाही करने निर्देशित किए गए है।

जिसके पालन में पूर्व संजय कुमार ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) दुर्ग व्दारा क्षेत्र के निगरानी एवं गुण्डा बदमाशों को पुलिस कंट्रोल रूम, भिलाई में तलब किया गया था जिसमे क्षेत्र के बचे हुए 60 से अधिक निगरानी एवं गुण्डा बदमाशों की हाजिरी लगाकर सामाजिक परिवेश में बने रहने, किसी भी आपराधिक कृत्यों में संलग्न नहीं रहने, कहीं भी किसी भी प्रकार का व्यवधान उत्पन्न नहीं करने, किसी भी प्रकार की शिकायत प्राप्त होने पर ठोस कानूनी कार्यवाही किये जाने हेतु सख्त हिदायत दी गई । साथ ही शहर में लगातार 3 दिनों से असामाजिक तत्वों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर 151, 34 (2) में 20 से अधिक लोगो पर की गई कार्यवाही की गई, आगे भी अभियान के तहत प्रत्येक थाना/चौकी में कार्यवाही जारी रहेगी।

कंट्रोल रुम परिसर में अभितक कुल 250 से अधिक गुंडा बदमाश के बारे मे गुजर बसर के बारे मे पूछताछ कर हाजिरी लिया गया जो उपस्थित नहीं सके उनका अनुपस्थिति रिपोर्ट डाला गया। पृथक से तलब करने थाना प्रभारियों को निर्देश दिया गया।