Breaking News :

CM Bhupesh Nomination: सीएम भूपेश के नामांकन में होगा बड़ा शक्ति-प्रदर्शन.. प्रियंका गांधी होंगी शामिल, पढ़ें पूरा कार्यक्रम

रायपुर: उम्मीदवारों के नाम का तय होने बाद अब नामांकन की तैयारी शुरू हो चुकी है। ग्रामीण क्षेत्र के सीटों में शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन दाखिल किये जा रहे है जबकि हाईप्रोफाइल सीटो पर नॉमिनेशन के लिए दिल्ली से बड़े नेता खुद पहुंच रहे है। पिछले दिनों पूर्व सीएम डॉ रमन और अरुण साव के नामांकन के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और असम के सीएम हिमंता बिश्व सरमा प्रदेश प्रवास पर थे तो वही अब कांग्रेस भी अपने शीर्ष नेताओं की मौजूदगी के साथ शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में जुट गई है। इसी कड़ी में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के नॉमिनेशन के लिए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी छत्तीसगढ़ पहुँचने वाली है। इससे जुड़ा पूरा प्रोग्राम भी तय किया जा चुका है।

जानकारी के मुताबिक़ प्रियंका गांधी 30 अक्टूबर को दुर्ग पहुंचेंगी। यहाँ वह सीएम बघेल के नॉमिनेशन कार्यक्रम में शामिल होंगी। प्रियंका संभवतः यहाँ जनसभा को भी सम्बोधित कर सकती है। जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेत्री दुर्ग जिले के 6 कांग्रेस प्रत्याशियों नामांकन रैली में शामिल होंगी।

सीएम का कार्यक्रम

इस कार्यक्रम के पूर्व सीएम भी अलग-अलग जिलों के प्रवास पर होंगे जहाँ वह दूसरे चरण के निर्वाचन के लिए नामांकन दाखिले के कार्यक्रम में शामिल होंगे। 25 अक्टूबर को CM बेमेतरा और बालोद जाएंगे। इसी तरह 26 अक्टूबर को बलौदाबाजार, 27 अक्टूबर को सरगुजा और रायगढ़ जबकि 30 दिसंबर को खुद का नामांकन फॉर्म दाखिल करेंगे।