Breaking News :

जीजा ने साला को बीयर बोतल मारकर उतारा मौत के घाट, जाने क्या है पूरा मामला


तखतपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के तखतपुर में एक युवक की अधजली लाश मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। जमीन गिरवी रखने के बाद बार-बार पैसा मांगने वाले साले को जीजा ने मौत के घाट उतार दिया। शराब के नशे में जब साला अपने जीजा को अपशब्द कह रहा था तब जीजा ने गुस्से में आकर बीयर की बोतल से सिर में मारकर उसकी हत्या कर दी। लाश को दिनभर प्लाट के कमरे में रखकर चला गया। फिर वापस आकर आधी रात को शव पर पैरा डालकर जला दिया।


दरअसल, इस मामले को लेकर पुलिस लगातार 2 दिनों से लगभग दर्जन भर संदेहियों से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान जीजा अनूप वर्मा से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ तो उसने बताया कि, उसके साले सूरज के पिता की मृत्यु होने के बाद उसने अपनी जमीन 3 लाख में गिरवी रख दी थी। जिसकी लिखा-पढ़ी भी हुई थी। लगभग 20 हजार रुपए आरोपी से ले चुका था। शराब के नशे में अक्सर सूरज उसके प्लाट में आता और उसके साथ पैसे की मांग करता था। 15 अप्रैल को प्लाट में आकर वह फिर अपशब्द कह रहा था। तभी दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि, जीजा ने पास में रखी बियर बॉटल उसके सिर पर दे मारा और उसके चेहरे पर भी वार कर दिया। इससे सूरज की जब मृत्यु हो गई। तब अपने प्लाट के एक कमरे में ही सूरज के शव को छोड़कर जीजा चला गया था। फिर आधी रात को वापस आकर शव को घसीटते हुए बाहर खेत में लाया, शव पर पैरा डालकर जला दिया। इसके बाद वह अपने निगारबंद वाले घर में आ गया था। फिलहाल पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया गया।



बता दें कि, 16 अप्रैल को तखतपुर में एक युवक की अधजली लाश मिली थी। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी। इसके बाद इसकी जानकारी 112 को दी गई। सूचना मिलते ही वहां पहुंचकर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई थी। आशंका जताई जा रही थी कि, युवक की हत्या कर शव को जलाने की कोशिश की गई थी। तखतपुर स्थित निगारबंद रोड के पास खेत में जानवर चराने गए चरवाहे ने एक युवक की अधजली लाश खेत में देखी। इसके बाद चरवाहे ने इसकी जानकारी 112 की टीम को दी।