Breaking News :

हत्याकांड में मृतक चरवाहे के घर पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री, हिंदुओं से की एक होने की अपील

कवर्धा। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बीती रात्रि लालपुर हत्याकांड के मृतक चरवाहे साधराम यादव के घर पहुंचे. जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और ढाई लाख आर्थिक सहयोग दिलवाया और कथा स्थल से आर्थिक सहयोग दिलाने की बात कही. इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री ने सभी हिंदुओं से एक होने की अपील हुई. इसके साथ ही कहा कि इन विरोधियों की ठठरी बारने की आवश्यकता है. वहीं 2 फरवरी को हिंदुओं को बड़ा तोहफा देने की भी बात कही.

हनुमान कथा वाचक बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्त्री तीन दिवसीय प्रवास पर कवर्धा में है. प्रवास के प्रथम दिन रविवार को धीरेंद्र शास्त्री साम चार बजे कथा स्थल पहुंचे और साम सात बजे तक कथा का वाचन किया. इस दौरान लाखों भक्तों की भीड़ कथा सुनने पहुंची. कथा के बाद धीरेंद्र शास्त्री कवर्धा के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पहुंच कर पूजा-अर्चना की. उसके बाद रात 10 बजे लालपुर हत्याकांड में मृतक साधराम यादव के घर ग्राम लालपुर पहुंचे और मृतक के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान धीरेंद्र शास्‍त्री ने अपने शिष्यों से आग्रह कर तत्काल 2 लाख 51 हजार रुपये का नगद सहायता दिलवाया. इसके साथ ही कथा स्थल में भक्तों से अपील कर और भी मदद कराने का आश्वासन दिया है. इसके बाद पंडित धीरेन्द्र शास्त्री होटल लौट गए. जहां उन्हें रात्रि 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मिडिया से बातचीत में कहा कि कवर्धा आया तो पता चला कि गौरक्षक साधराम यादव की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई है. हमें रहा नहीं गया और साधराम के परिवार से मिले उनके घर गए. परिवार ने बताया कि कैसे घटना हुई और कुछ नशेड़ियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने उन्हें पकड़कर जेल में डाल दिया है और प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर आरोपी के अवैध संपत्ति को तोड़ दिया है. छत्तीसगढ़ में रामराज है, सरकार राम हितैषी है ये अच्छी बात है, हमने मृतक के परिवार को 2.51 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी.

वहीं मिडिया के सवाल राम मंदिर बन गया अब आगे क्या होगा पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि राम जन्मभूमि मिल गया अब कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी की तैयारी है. आगे कहा कि हम बागेश्वरधाम में भारत देश की सेना को मजबूत करने और अमर वीर शहीदों की स्मृति में 108 कुंडली महायज्ञ 01 मार्च से 08 मार्च तक करने जा रहे हैं. वहीं 2 फरवरी को पूरे भारत के हिंदुओं को एक बहुत बड़ा तोहफा देने जा रहे है. सनातन धर्म क्या है पांच दिन के अज्ञातवास में हमने यह पुस्तक लिखी है. उस पुस्तक में जानकारी संक्षिप्त है. छोटा पैक बड़ा धमाका, उस पुस्तक को पढ़ने के बाद छोटा से छोटा बच्चा भी एक लाख सनातन विरोधियों के बीच खड़ा होकर बोलेगा सनातन धर्म की जय हो.

वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए हिंदुओं से अपील करते हुए कहा कि एक हो जाओ वरना हर घर में कांड हो सकता है. इन विरोधियों की ठठरी बारने की आवश्यकता है.