Breaking News :

Jio-Airtel का धमाका! 39 रुपये से शुरू होने इन रिचार्ज पैक में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा

Jio-Airtel Data Pack: अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं और बहुत ज्यादा डेटा इस्तेमाल करते हैं तो यहां हम आपके लिए कंपनी के सबसे सस्ते डेटा पैक की जानकारी लेकर आये हैं जो आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं ।

इन पैक को आप अपने मौजूदा प्लान के साथ शामिल कर सकते हैं और हाई स्पीड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं । इतना ही नहीं अगर आप म्यूजिक लवर्स हैं तो आपको Wynk music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा । आइये जानते हैं इस डेटा पैक के बारे में।

39 रुपये वाला Airtel Data Pack

एयरटेल यूजर्स के लिए 39 रुपये वाला यह डेटा पैक काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इसमें आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है, लेकिन इसमें 20 GB डेटा हाई स्पीड होगा और उसके बाद डेटा की स्पीड घटकर 64Kbps की रह जायेगी । लेकिन डेटा खत्म नही होगा । इस पैक की वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की रहेगी । इस पैक के साथ आपको सिर्फ यही सुविधाएं मिलेंगी ।

49 रुपये वाला Airtel Data Pack

इसके अलावा एयरटेल के 49 रुपये वाले डेटा पैक में भी आपको अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता है, लेकिन इसमें भी डेटा 20 GB ही रहेगा । उसके बाद डेटा की स्पीड घटकर 64Kbps की रह जायेगी । लेकिन डेटा खत्म नही होगा । इस पैक की वैलिडिटी सिर्फ एक दिन की रहेगी । साथ ही इस पैक के साथ Wynk music का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिल रहा है।

Jio का 49 रुपये वाला Data Pack

jio यूजर्स के पास भी एक किफायती डेटा पैक है जिसकी कीमत 49 रुपये है और इस पैक में अनलिमिटेड डेटा मिल रहा है।
जोकि एक दिन के लिए ही वैलिड रहेगा। इस पैक में 25GB डेटा मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps हो जायेगी कंपनी ने इस पैक को क्रिकेट ऑफर के तहत पेश किया है। इस पैक को आप अपने मौजूदा प्लान में शामिल कर सकते हैं।