Breaking News :

आ रहा 150W चार्जिंग वाले Realme के 5G फोन का जबर्दस्त वेरिएंट, हॉलीवुड से है कनेक्शन

अगर आप हॉलीवुड के मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की मूवीज और उनके कैरेक्टर्स के फैन हैं, तो रियलमी आपके लिए एक खास फोन लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी का यह खास फोन दरअसल 150 वॉट की फास्ट चार्जिंग वाले Realme GT Neo 3 का स्पेशल वेरिएंट होगा। इस फोन को कंपनी मार्वल स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप में लाने वाली है। रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस अपकमिंग हैंडसेट का टीजर भी शेयर किया। टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन Realme GT Neo 3 150W Thor Love and Thunder Edition है। इसे थॉर लव ऐंड थंडर की रिलीज को सेलिब्रेट करने के लिए लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कंपनी साल 2019 में मार्वल स्टूडियोज के साथ पार्टनरशिप में Realme X Spider-Man Edition को लॉन्च कर चुकी है।


रियलमी GT Neo 3 150W के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन के स्पेशल एडिशन में वही फीचर मिलेंगे जो कंपनी नॉर्मल वेरिएंट में ऑफर करती है। फोन में कंपनी 1080x2412 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में दिए गए इस डिस्प्ले का डिजाइन सेंटर पंच-होल वाला है। कंपनी इस फोन को 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन में ऑफर करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Mali 610 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।
इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 150 वॉट अल्ट्राडार्ट फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी दी गई है। फोन का 5000mAh बैटरी वाला भी एक वर्जन आता है, लेकिन इसमें 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग ही दी गई है। ओएस की बात करें तो रियलमी का यह फोन ऐंड्ऱॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है।