Breaking News :

चन्द्रपुर से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी रामकुमार यादव का धुँआधार एवं ताबड़तोड़ जनसम्पर्क लगातार एवं सतत जारी

चन्द्रपुर:-छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी एवं सबाब अपने चरम पर है आगामी दिनों में चुनाव होने को है इसी कड़ी में सभी प्रमुख पार्टियां अपने अपने प्रचार प्रसार में कोई भी कसर नही छोड़ रहे है।आपको बताते चलें कि चन्द्रपुर से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी रामकुमार यादव का धुँआधार एवं ताबड़तोड़ जनसम्पर्क लगातार एवं सतत जारी है वे चन्द्रपुर विधानसभा चुनाव क्षेत्र के सभी गांवों में लगातार घूमघूम कर जनसम्पर्क कर रहे है। श्री यादव जहां भी जा रहे हैं उनके समर्थक, आमजन, मतदाता,एवं क्षेत्रवासी सिर्फ एक स्वर में रामकुमार यादव की जीत पक्की का नारा लगा रहे है। चन्द्रपुर से कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी रामकुमार यादव लोगों की बीच जाकर लगातार भूपेश सरकार के महत्वाकांक्षी एवं जनहितकारी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत करा रहे है।

यादव ने कहा कि जिस प्रकार से भूपेश बघेल की सरकार ने पिछले बार किसानों का कर्जा माफ़ किया इस बार भी पुनः सरकार बनने के बाद किसानों का कर्जा माफ़ किया जाएगा,धान की खरीदी प्रति एकड़ 20 क्विंटल किया जाएगा,KG से लेकर PG तक निःशुल्क शिक्षा मिलेगी, गैस सिलेंडर पर 500 प्रति सिलेंडर सब्सिडी महिलाओं के खातों में जमा होगा, प्रत्येक परिवार को 200 यूनिट तक बिजली मुफ़्त मिलेगी,17.5 लाख गरीब परिवारों को मिलेगा ख़ुद का आवास,तेंदुपत्ता संग्राहकों को 4000 रुपए सालाना बोनस मिलेगा भूमिहीन कृषि मजदूर योजना में 7000 की जगह 10000 रुपये तक मिलेगा, महिला समूह के ऋण माफ़ होंगे, तिवरा की समर्थन मूल्य पर खरीदी होगी।

कार्यकर्ता होते है पार्टी की जड़, मजबूत रहे तो जीत तय:-यादव

यादव ने सभा एवं भीड़ को सम्बोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की जड़ है। कार्यकर्ता ज़मीनी स्तर पर ईमानदारी से कार्य करे तो पार्टी मजबूत होती है पिछले विधानसभा चुनाव में प्रदेश के कार्यकर्ता व पदाधिकारीयों ने जिस तरह से कार्य किया इसका परिणाम 2018 चुनाव में स्पष्ट हो गया। रामकुमार यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने देश के साथ जो वादे किए उसमे से एक भी वादा पूरा नही हो सकी देश को महंगाई, भ्रष्ट्राचार, बेरोजगारी,गरीबी, भुखमरी, बिगड़ती आर्थिक स्थिति के दलदल में धकेल दिया। छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल की सरकार भरोसे की सरकार है समर्थन मूल्य पर धान खरीदी, कर्जमाफी, बिजली बिल हॉफ, सम्पति कर हाफ, शहरी क्षेत्रों में 5 डिसमिल जमीन रजिस्ट्री शुरू की।

भूपेश सरकार ने अपने अल्पकाल में ही छत्तीसगढ़ को देश के अंदर विकास के रोल मॉडल के रूप में स्थापित किया है। छत्तीसगढ़ में हर वर्ग खुशहाल है, और आगे बढ़ रहा है, हमारी सरकार ने हर वर्ग को मजबूत बनाने का कार्य किया है।यही कारण है कि आज प्रदेश के लाखों परिवार उन्नति के मार्ग पर चल पड़े है।छत्तीसगढ़ के गौपालक और गौठानों में काम करने वाले महिला समूहों की कमाई लगातार जारी है सरकार की रोजगार से जुड़ी योजनाओं के असर से प्रदेश की आर्थिक स्थिति भी हुई बेहतर। रामकुमार यादव चन्द्रपुर विधानसभा चुनाव क्षेत्र में लगातार जनसम्पर्क कर भूपेश बघेल की सरकार बनाने एवं अपने खुद के लिए लोगों से जीत का आशीर्वाद ले रहे है।