Breaking News :

पेशी पर आया हत्या का आरोपी महिला के साथ होटल में मिला, बाहर पहरा दे रही थी पुलिस; पांच गिरफ्तार

कर्नाटक के हुबली जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, पुलिस हिरासत में रहते हुए हत्या के आरोपी को होटल में महिला साथी के साथ रहने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने महिला के साथ होटल में उस वक्त साथ रहा जब उसे मामले की सुनवाई के लिए बल्लारी से धारवाड़ लाया गया है। आरोपी जब तक साथी महिला के साथ होटल में रहा पुलिस बाहर में पहरा देती रही।


एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इरफान खान नाम के शख्स की हत्या के सिलसिले में बच्चा खान (55) को शनिवार को सुनवाई के लिए बल्लारी से धारवाड़ लाया गया था। उसे अदालत में पेश करने के बाद, उसने साथ आए पुलिसकर्मियों से अनुरोध किया कि उसे अपने साथी के सात कुछ समय बिताने की अनुमति दी जाए। जब तक शख्स अपनी साथी के सात होटल में रहा तब तक पुलिस बाहर में पहरा देती रही है।


किसी तरह से मामले की जानकारी गोकुल रोड पुलिस को हुई, उसने आनन फानन में छापा में और उन लोगों की भी आखें खुली की खुली रही गईं। आरोपी महिला साथी के साथ होटल के कमरे में था और जेल से उसके साथ आए पुलिसकर्मी बाहर पहरा दे रहे थे। पुलिस ने महिला साथी समेत सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।



एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने इस सिलसिले में बच्चा खान और उसके साथी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आगे की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारी ने कहा कि बच्चा खान हत्या के एक मामले में 20 साल से अधिक समय से जेल में है।