Breaking News :

सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा , नवनीत राणा ने कहां मुझ पर कोई हमला होता है, तो उसकी जिम्मेदारी सीएम की होगी.

महाराष्ट्र में सियासत इन दिनो हनुमान चालीसा और लाउण्स्पीकर को लेकर गर्मा गई है। मनसे चीफ राज ठकरे के बाद अब निर्दलीय सांसद नवनीत राण भी हनुमान चालीसा विवाद में कूद चूकी है। राणा ने बीत कल ऐलान किया था कि सीएम हाउस के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगें। इस ऐलान के बाद शिवसेना के कर्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा और राणा के घर के बाहर हंगामा किया। इसके बाद भी कि, मैं नीचे भी जाऊंगी, गेट के बाहर भी जाऊंगी. मुझे कोई रोक नहीं सकता है. अगर मुझ पर कोई हमला होता है, तो उसकी जिम्मेदारी सीएम की होगी.


हंगामा को देखते हुए महाराष्ट्रा पुलिस ने संसद राणा को नोटिस दिया और कहां है कि आप सीएम के घर के पास पाठ नही कर सकते। अगर ऐसा करते है तो कर्रवाही करने की बात कही है इसको देखते हुए केन्द्र की गृह मंत्रालय  ने संसद को y  केटगरी की सुरक्षा दी है। 


इस बीच शिवसेना ने सांसद नवनीत राणा पर जमकर हमला बोला. शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि, धर्म की आड़ में यह स्टंट है. उन्होंने नवनीत और उनके विधायक पति को बंटी-बबली बताया. दूसरी ओर इस ऐलान के बाद शिवसैनिक भी अलर्ट पर हैं. मातोश्री पर शिवसैनिकों की भीड़ के कारण अंधेरी से बांद्रा जाने वाली सड़क पर वेस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर बड़ा जाम लग गया.