Breaking News :

मंगेतर के साथ प्राइवेट विडियो कॉल को वायरल कर फरार हुआ आरोपी, पुलिस ने झारखंड से किया गिरफ्तार


रायगढ़। दुष्कर्म व यौन शोषण के फरार आरोपी को पुलिस को झारखंड से गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक अपनी मंगेतर के साथ किये गये निजी विडियो कॉल को व्हाट्सग्रुप में वायरल कर फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने झारखण्ड से गिरफ्तार किया है। मामला खरसिया थाना का है।


मिली जानकारी के अनुसार 25 अक्टूबर को थाना खरसिया में स्थानीय युवती ने थाने में लिखित आवेदन देकर जिला कोरबा के सूरज सिदार पर उसके साथ किये गये निजी विडियो कॉल को व्हाट्सग्रुप में वायरल कर उसकी छवि खराब किये जाने की शिकाय की थी।


बयान लेने पर युवती बताई कि एक पारिवारिक कार्यक्रम में सूरज सिदार मुलाकात हुई थी। दोनो आपस में मोबाईल नंबर एक दूसरे से शेयर किये थे और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गया। दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे, सूरज रीति रिवाज के साथ परिवार वालों की सहमति से शादी करूंगा बोला। तब उसके साथ मोबाइल पर चैटिंग, विडियो कॉल कर बातचीत करने लगी। उसी दौरान दोनों के बीच कई बार प्राईवेट विडियो काल भी हुआ था, जिसे सूरज रिकार्ड कर रख लिया। 12 अक्टूबर 2022 को जब युवती का मोबाइल बिजी आया तो सूरज गुस्सा हो गया और कॉल कर गाली गलौच किया, जिसे युवती आज के बाद कॉल नहीं करना बोली तो सूरज बताया कि दोनों के विडियो कॉल को रिकार्ड कर लिया है, जिसे कभी वायरल कर देगा। उसके बाद सूरज कई वाट्सअप ग्रुप में विडियो वायरल कर दिया। युवती अपने बयान में सूरज सिदार शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाना बताई जिस पर प्रकरण में धारा 376 आईपीसी जोड़ा गया। युवती द्वारा अपराध दर्ज कराये जाने की जानकारी पर सूरज अपने गांव से फरार हो गया था। आरोपी के झारखंड में छिपे रहने की जानकारी पर झारखंड जाकर आरोपी को हिरासत में लेकर खरसिया लाया गया। आरोपी सूरज सिदार को न्यायालय रिमांड बाद जेल भेजा गया है।