Breaking News :

सीएम योगी के आदित्यनाथ को गोरखपुर में चुनौती देने के लिए चंद्रशेखर नामांकन किया दाखिल...

उतर प्रदेश सहित पांच राज्यों में चुनाव होने वाला है. जिसके लिए सभी पार्टी दमखम से लग गई है. पहले चरण की वोटिंग सर पर है. अभी खबर सामने आई है कि आज़ाद समाज पार्टी (कांशीराम) के अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण इस बार सीधे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर से चुनौती देने जा रहे हैं. चंद्रशेखर ने अब योगी के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल कर लिया है. उन्होंने गोरखपुर कलेक्ट्रेट में सदर सीट से नामांकन दाखिल किया. 



नामांकन दाखिल करने के बाद चंद्रशेखर रावण ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, हम पहला ही चुनाव जीतने के लड़ रहे हैं. ये राजतंत्र नहीं है, लोकतंत्र है. मैं यहां इसलिए आया हूं क्योंकि यूपी में जो जंगलराज है, नौजवान बर्बाद हो चुका है. मुख्यमंत्री बोलते हैं कि मैं मई-जून में भी शिमला बना दूंगा, वो ऐसा कर सकते हैं. क्योंकि गोरखपुर को भी वो झील बना देते हैं, लोगों ने गोरखपुर को डूबा हुआ देखा. चंद्रशेखर ने कहा कि, अगर सरकार ने कोई विकास किया होता तो आज कब्रिस्तान, जिन्ना और पाकिस्तान पर वोट नहीं मांगने पड़ते.


बता दें कि चंद्रशेखर आजाद की पार्टी इस बार अकेले चुनाव लड़ रही है. यानी किसी भी बड़े दल के साथ उनकी इस बार बात नहीं बन पाई. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से चंद्रशेखर की मुलाकात हुई थी, लेकिन सीटों को लेकर बात नहीं बनी. जिसके बाद उन्होंने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया. साथ ही ये भी बताया कि वो योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे.