Breaking News :

डीजल से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी-डिब्बे लेकर Diesel लुटने उमड़े लोग

कोरबा। जिले में तेज रफ्तार डीजल से भरा टैंकर बीच सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटा गया. टैंकर पलटने से सड़क पर डीजल बहने लगा. वहीं जैसे ही लोगों ने सड़क पर डीजल बहते देखा डीजल लूटने (Diesel loot) के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. देखते ही देखते लोग डीजल लूटने के लिए बाल्टी, डिब्बे और गैलन लेकर पहुंच गए. डीजल लूट का वीडियो भी सामने आया है. हालांकि इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई, वाहन चालक को मामूली चोंटे आई है. इससे बड़ा हादसा टल गया. ये घटना दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत गेवरा – कुसमुंडा टीपर मार्ग की है.

जानकारी के अनुसार डीजल से भरा टैंकर क्रमांक CG 07 CD 4728 गेवरा से कुसमुंडा की ओर हेलीपेड टीपर मार्ग से जा रहा था, गेवरा हेलीपेड से ठीक पहले मोड के पास लगभग 10 बजे टैंकर के पहिए सड़क किनारे बने गड्डे में जा समाएं. जिससे डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया. टैंकर के पलटते ही डीजल सड़क पर बहने लगा.

जिसके बाद गेवरा खदान कोयला लदान के लिए लाइन लगाकर खड़े हुए अन्य ट्रक के चालक – परिचालक अपने-अपने वाहनों से बाल्टी निकालकर दौड़ते हुए पलटे हुए वाहन के पास आए और डीजल भरकर भागने लगे. देखते देखते डीजल लूटने वालों की भीड़ लग गई. ट्रक पलटने की सूचना ड्राइवर ने अपने मालिक को दी. जिसके बाद मालिक ने तत्काल घटनास्थल के आसपास रहने वाले अपने परिचितों लो घटना की जानकारी देते हुए मौके पर पहुंचने को कहा. उनके आते ही डीजल लूटने वाले ड्राइवर और अन्य वहां से भागने लगे. वहीं घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है.