Breaking News :

मूनबिन डेथ: एस्ट्रो जिनजिन को लेट आइडल याद है, कहते हैं 'आपके साथ और हंसना चाहिए'




एस्ट्रो सदस्य मूनबिन की आकस्मिक मृत्यु से उनके बैंड के सदस्यों और दोस्तों की आंखों में आंसू आ गए। उनके साथी बैंड सदस्य जिनजिन ने दिवंगत के-पॉप मूर्ति के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा। उन्होंने सोशल मीडिया पर मूनबिन को याद करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में, जिनजिन ने सिंहपर्णी की एक झलक दी, कुछ ऐसा जो मूनबिन से अत्यधिक जुड़ा हुआ है। दूसरी फोटो में उन्हें फॉर्मल सूट में पोज देते देखा जा सकता है। तीसरी फोटो में दोनों को एक वेंडिंग मशीन के सामने खड़े देखा जा सकता है। बाकी तस्वीरें मूनबिन के खुशनुमा और नासमझ पलों को दिखाती हैं। फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए जिनजिन ने लिखा, "हाय बिन। आप अच्छा कर रहे हैं, है ना? जब भी मैं अपने फोटो एल्बम में जाता हूं, शायद इसलिए कि आप वहां हैं, मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मैं बस करने जा रहा हूं।" लगता है कि बिन उन चीजों को करने में व्यस्त है जो वह करना चाहता था, उन चीजों को खा रहा था जो वह खाना चाहता था, उन चीजों को कर रहा था जो वह नहीं कर पा रहा था, इसलिए हम उससे संपर्क नहीं कर सकते। मुझे याद आती है कि आप हमेशा मुझे कैसे देखते हैं और कहते हैं कि जब आप मुझे देखते हैं तो आप हंसते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने क्या कहा, आप इसे सबसे ज्यादा प्यार करते थे, आपने मेरे साथ सबसे ज्यादा मजाक कैसे किया।



"मैं सोचता रहता हूं कि मुझे और अधिक साथ खेलना चाहिए था और (आपके साथ) अधिक हंसना चाहिए था, लेकिन जब भी मैं सोचता हूं कि मैं आपके मुस्कुराते हुए चेहरे के बारे में सोचता हूं, और मैं भी मुस्कुराता हूं। आपकी मुस्कान वास्तव में सुंदर थी। आप यह भी जानते थे।" ठीक है? अगर आपने नहीं किया, तो मुझे आशा है कि आप निश्चित रूप से वहां जान पाएंगे, "उन्होंने कहा। 'तुम मेरे सपनों में क्यों नहीं आते?' एक लंबे नोट में, एस्ट्रो सदस्य जिनजिन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मूनबिन वह सब कुछ कर रहा है जो वह करना चाहता था लेकिन नहीं कर सका। उन्होंने आगे साझा किया कि जब वह दिवंगत मूर्ति से संपर्क नहीं कर पाते तो उन्हें दुख होता है और कहा कि वह उनकी आवाज सुनने के लिए इतने बेताब कभी नहीं थे। उन्होंने लिखा, "मेरे आस-पास के लोग सपनों के बारे में बात करते रहते हैं। आप मेरे सपनों में क्यों नहीं आते? कुछ भी ठीक है, इसलिए मैं आपको बस एक बार देखना चाहता हूं, बिन। मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसा समय था जब यह शब्द" किसी को याद करने के लिए" यह हताश महसूस किया, इसलिए मैं चाहता हूं कि हम खुशी से सिर्फ एक दिन एक साथ बिता सकें। ह्युंग तुरंत संगीत के लिए अभ्यास करने के लिए वापस आ गया है, इसलिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मजबूत हो रहा हूं।


'आप एक ऐसे व्यक्ति थे जो प्यार पाने के पूरी तरह से हकदार थे' जिनजिन ने जारी रखा और कहा कि उन्हें मूनबिन पर बहुत गर्व है। उन्होंने आगे बताया कि कैसे बहुत सारे लोग आते हैं और उन्हें बताते हैं कि बिन ने केवल ऐसे काम किए जिससे लोग उससे प्यार करते हैं। "मुझे खुशी है कि मैंने संगीत करने का फैसला किया। यह अच्छा था कि मैं व्यस्त हो सकता था और अन्य चीजों के बारे में सोचे बिना ध्यान केंद्रित कर सकता था। यहां के सनबीनिम्स और सहकर्मी मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते हैं और मेरी इतनी अच्छी देखभाल करते हैं, और मुझे ऐसा लगता है कि मैं मुझे प्यार किया जा रहा है। आपके साथ काम करने वाले बहुत सारे लोग मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि आप सेट पर बहुत अच्छे थे, आपने केवल वही काम किए जिससे लोग आपसे प्यार करते थे, हर कोई वास्तव में आपसे बहुत प्यार करता था। यह सुनकर मुझे गर्व हुआ बहुत।"



"बिन, आप एक ऐसे व्यक्ति थे जो प्यार पाने के लिए पूरी तरह से योग्य थे। हर कोई आपके लिए ईमानदार था और हर कोई ईमानदारी से आपको प्यार करता था और प्यार करता था। आपको यह जानना होगा कि वहाँ से, ठीक है? बहुत। आइए खुश विचारों और खुशियों का आनंद लें और खूब हंसें। और चलो बीमार न हों और खुश रहें। मैं तुम्हें अपने छोटे भाई से प्यार करता हूं। अच्छी नींद लो, उसने निष्कर्ष निकाला। मूनबिन की मौत के बारे में मूनबिन का 19 अप्रैल को निधन हो गया था। उनकी मौत की खबर की पुष्टि उनकी एजेंसी फैंटेगियो ने की थी। उनके निधन का कारण अभी भी अज्ञात है। हालांकि, पुलिस अनुमान लगा रही है कि मूर्ति ने खुद की जान ली।