Breaking News :

Viral Video: मणिपुर जैसी UP में दरिंदगी…. किशोरी को खेत में ले जाकर किया गैंगरेप, नग्न कर सड़क पर दौड़ाया…तीन आरोपि गिरफ्तार…

Viral Video. मणिपुर में कुकी आदिवासी महिलाओं को नग्न कर घुमाने और खेत में ले जाकर गैंगरेप करने का शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद देशभर में बवाल मचा हुआ है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मेरठ से भी दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बदमाशों ने किशोरी को खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद नग्न कर सड़क पर दौड़ाया. पीड़िता कपड़े पहनने के लिए गिड़गिड़ाती रही. इस मामले में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में शर्मसार कर देने वाली घटना हुई. एक आरोपित ने पहले किशोरी से दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपित के साथी किशोरी को नग्न अवस्था में खींचकर गन्ने के खेत से बाहर ले आए.

तीन माह पूर्व किठौर एक गांव में किशोरी को युवक फुसलाकर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया. उसके बाद युवक के साथी गन्ने के खेत में आ गए, जो किशोरी का वीडियो बनाने लगे. उसके बाद आरोपितों ने किशोरी को कभी पुलिस को बुलाने का डर दिखाया तो कभी उसके साथ अभद्रता की. इतना ही नहीं किशोरी के साथ मारपीट भी की गई. किशोरी ने हाथों से बदन छिपाने का प्रयास किया तो उसके हाथों पर डंडों से वार किए गए.

बाद में किशोरी को नग्न अवस्था में ही खींचते हुए गन्ने के खेत से सड़क पर ले आए. पिछले रविवार को किशोरी के साथ हुए घटनाक्रम का वीडियो उसकी बहन के मोबाइल पर भेज दी गई. वीडियो देखने के बाद किशोरी से पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया. पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मुख्य आरोपित शाकिर पुत्र जाहिद व उसके दो साथियों पप्पू उर्फ जावेद और आलम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि वीडियो बनाने में शामिल दो आरोपित अभी फरार है.