Breaking News :

दिल्ली में भारी बारिश के चलते मोहल्लों में घुसा पानी, Delhi Traffic पुलिस ने जारी की Advisory

दिल्ली : दिल्ली में 5 घंटे की मूसलाधार बारिश के बाद बने हालातों को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने आज ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. ट्रैफिक पुलिस की ओर से कहा गया है कि दिल्लीवासी और दिल्ली आने वाले लोग आज सावधानी बरतें.ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़ने के बाद ही यात्रा करने के बारे में सोचें। दिल्ली के 20 से ज्यादा इलाकों में पानी भर गया है. अंडरपास पानी से भर गए हैं. मौसम विभाग ने आज भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है. इसलिए लोगों से अनुरोध है कि वे ट्रैफिक एडवाइजरी का पालन करें।

इन इलाकों में भीड़भाड़ और जलभराव

दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि मंडी हाउस से आईटीओ तक जाने वाली सड़क पर जाम रहेगा. आईटीओ अंडरपास में 2 से 3 फीट पानी है. आईटीओ रेड लाइट से इंडिया गेट तक रोड ब्लॉक है। राजिंदर नगर इलाके में भारी जलभराव है. प्रगति मैदान की ओर जाने वाली सड़क पानी से भरी हुई है. कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के सामने जलभराव है. अणुव्रत मार्ग पर दोनों कैरिजवे पर यातायात बाधित है।

मधुबन चौक से मुकरबा चौक तक सड़क पर पानी जमा है. बाहरी रिंग रोड पर कैरिजवे में एक बस बुरी तरह से खड़ी है, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया है। लाल कुआं रेड लाइट के पास खराब तरीके से खड़े वाहन। संगम विहार से बदरपुर तक का मार्ग अवरुद्ध है। मथुरा रोड पर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में जलभराव है। इसलिए आश्रम तक जाने वाली एनएफसी रेड लाइट बंद है। इस वजह से भीषण जाम लग गया है. प्रगति मैदान की सुरंग में पानी जमा है. इसलिए भैरो मार्ग बंद रहेगा.

कल दिल्ली में हुई इतनी बारिश?

मयूर विहार- 119 एमएम
सफदरजंग- 79.2 MM
दिल्ली विश्वविद्यालय- 77.5 एमएम
पूसा- 66.5 एमएम
पालम- 43.7 एमएम