Breaking News :

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बलिया में भरी हुंकार ,कहा- यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का है

उत्तर प्रदेश स्थित बलिया में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने जनसभा की. इस दौरान उन्होंने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो उत्तर प्रदेश में पुलिस और फौज में नौजवानों के लिए भर्ती निकालने का काम करेंगे. 11 लाख सरकारी पद भी खाली पड़े हैं जिसे समाजवादी पार्टी भर कर नौजवानों को नौकरी देने का काम करेगी.

महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने खुद को भागयशाली बताते हुए गैस बांटे, लेकिन बीजेपी और उसके लोगों को यह बताना चाहिए था कि जब वे सिलेंडर बांट रहे थे तो यह 400 रुपये था और अब जब वे वोट मांग रहे हैं तो उसकी कीमत 1000 रुपये है.


अखिलेश यादव ने कहा- यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का है. उन्होंने कहा कि विकास की जो गति समाजवादी पार्टी की सरकार में थी हम और तेजी से आगे ले जाएंगे क्योंकि विकास होगा तो हमारा किसान खुशहाल होगा हमारे नौजवानों को रोजगार मिलेगा. पूर्व सीएम ने कहा कि ये लोकतंत्र बचाने का चुनाव है. बलिया के लोगों ने हमेशा क्रांतिकारी रास्ता अपनाया है इस बार बलिया के लोगों साइकिल की मदद कर देना.

उन्होंने कहा कि ये भारत के संविधान को बचाने का चुनाव है. फेफना में अखिलेश यादव ने कहा कि पांच चरण का मतदान हुआ. समाजवादी पार्टी गठबंधन सबसे आगे हैं, मुझे पूरा भरोसा है कि छठे चरण में बलिया की जनता भाजपा को छांट देगी.

वहीं बलिया के ही बांसडीह में अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोगों ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी यहां पर हमें बुजुर्ग दिखाई दे रहे हैं, किसान दिखाई दे रहे हैं, किसी किसान की आय दोगुनी हुई हो तो आप बता दो. उन्होंने कहा कि हमारे 'बाबा मुख्यमंत्री' कहते हैं कि वो 24 घंटे काम करते हैं लेकिन आज सरकार में 11 लाख पद खाली हैं. सपा सरकार बनने पर सभी रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.

अखिलेश यादव ने कहा कि झूठ बोलने वाले भाजपा के लोग समय-समय पर जनता को छलने का काम करते हैं. छलिया लोगों को बलिया जवाब देगा.

उन्होंने कहा कि इस बार बलिया के लोग अपनी ताकत से और धुआंधार वोटिंग करके भाजपा का धुआँ निकालेंगे. सपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली इतनी महंगी हो गई है कि जब भी बिल आता है तो जनता को करंट लगता है. इसलिए समाजवादियों ने तय किया है कि सरकार बनेगी तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी. आपको कोई बिल नहीं देना पड़ेगा.

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने पता किया है, उत्तर प्रदेश में शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा पद रिक्त हैं. सरकार बनने पर B.Ed, TET, B.P.Ed. नौजवानों को समायोजित करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को नौकरी नहीं दिया. बलिया के नौजवानों बताओ नौकरी कहां है.