Breaking News :

बर्थडे पार्टी से किया था नाबालिग को किडनैप, मामला दर्ज, आरोपी गरिफ्तार


बालोद। जिले के बालोद थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिक युवती से रेप करने वाले आरोपी को बालोद थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पीडि़ता अपने सहेली के घर जन्मदिवस की पार्टी में गई थी, तब आरोपी शादी का झांसा देकर घर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। मामले में अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की धारा सहित अन्य धाराओं के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है। मामले के आरोपी पेमन लाल निषाद के ऊपर धारा 366 ,376 भादवी 3,4 पॉक्सो एक्ट धारा 3(2) ङ्क (क)एसटी एससी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है



बालोद थाने की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बालोद थाना क्षेत्र के प्रार्थी द्वारा दर्ज कराया गया कि उसकी नाबालिग बेटी जिसकी उम्र 17 वर्ष 6 माह है उसको अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अपहरण कर ले जाया गया है। पुलिस ने मामले को देखते हुए धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू किया गया पीडि़ता अपने माता पिता के साथ थाने आई और पूरी व्यथा सुनाई। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।


थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि पीडि़त अपने सहेली के घर जन्म दिवस मनाने गई थी, आरोपी भी वहां आया हुआ था, जहां आरोपी ने यह कहा कि वह से प्यार करता है और शादी करेगा। जिसके बाद अपने प्यार में फंसा कर वह अपने घर ले गया। इसी दौरान आरोपी टेबल लाल निषाद उम्र 18 वर्ष निवासी बाघमारा द्वारा उसके साथ विवाह बिना ही जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया। उपनिरीक्षक खगेंद्र पठारे ने बताया कि युवती सुरक्षित है और अपने माता-पिता के घर है.