Breaking News :

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, जानिए पूरा मामला


जयपुर।राजस्थान के भरतपुर जिले में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की कथित रूप से हत्या कर दी एवं शव को कंबल में लपेट कर पास के गंदे नाले में फेंक दिया। चिकसाना थाने के थाना अधिकारी विनोद मीणा ने बताया कि जिले के चिकसाना थाना क्षेत्र के हरप्रसाद ने चार जून को अपने बेटे पवन शर्मा (37) की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। थाना प्रभारी के अनुसार हरप्रसाद ने हाल ही में अपनी बहू रीमा ऊर्फ सोना (23) को उसके कथित प्रेमी भागेन्द्र उर्फ भोला (27) साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया, शक होने पर उसने 20 नवंबर (रविवार) को अपने बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवाया।


उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर महिला रीमा ऊर्फ सोना और उसके प्रेमी भागेन्द्र उर्फ भोला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 201 (लाश को हत्या कर छुपाना), और 34 (किसी उद्देश्य से हत्या करना) के तहत मामला दर्ज कर दोनों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस दल को सोमवार को गंदे नाले से पवन शर्मा की केवल 15-16 हड्डियां मिलीं। उन्होंने बताया कि रीमा ऊर्फ सोना और भागेन्द्र उर्फ भोला को सोमवार को अदालत में पेश किया एवं अदालत ने रीमा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि भागेंद्र को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा।


उन्होंने बताया कि पवन शर्मा मजदूरी करता था जबकि पड़ोस में रहने वाला उसका भागेंद्र दिल्ली में फाइनेंस और इंश्योरेंस का काम करता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि भागेंद्र हत्या वाले दिन अपने दोस्त दीप के साथ दिल्ली से मोटर साइकिल पर रीमा से मिलने भरतपुर आया था और रात को तीनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि दीप की तलाश के लिये पुलिस दल दिल्ली गयी है। थानाधिकारी के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि 25 मई की रात में पवन ने पत्नी रीमा को भागेंद्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसलिए इन लोगों ने पवन की गला दबाकर हत्या कर दी गई। दोनों का विवाह सात वर्ष पूर्व 2015 में हुआ था।