Breaking News :

ब्रेकिंग : MP से CG कार भरकर आ रहा था कैश… पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ जारी

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर । छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ से बड़ी खबर सामने आई है. विधानसभा चुनाव को लेकर लगातार चेकिंग कार्रवाई के दौरान मनेन्द्रगढ़-घुटरीटोला चेक पोस्ट पर पुलिस ने नोटों की गड्डी बरामद की है. पुलिस ने मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ आ रही एक कार से 40 लाख रुपये कैश बरामद किया है. पूछताछ में उक्त संदिग्ध व्यक्ति ने खुद को व्यापारी बताया है. यह कार्रवाई खोंगापानी पुलिस चौकी की टीम ने की है.

संदिग्ध व्यक्ति से जब पुलिस ने पैसों को लेकर दस्तावेज मांगा तो उसने कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया है. पुलिस व्यापारी से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले जानकारी उच्च अधिकारियों को भी दे दी है.

इतना ही नहीं पुलिस अब आयकर विभाग को भी इस पूरे मामले की जानकारी देने की तैयारी कर रही है. हालांकि ये कैश किसका है और कहा से कहा जा रहा था इसका खुलासा अभी पुलिस ने नहीं किया है.

बताया जा रहा है कि इतनी बड़ी रकम सूरजपुर के अभिषेक गोयल नामक व्यापारी के पास से मिली है. वहीं पैसों की बरामदगी के बाद व्यापारी ने पुलिस को पैसों को लेकर कोई दस्तावेज नहीं दिखाया है. फिलहाल मामले में पुलिस व्यापारी से पूछताछ कर रही है.

बता दें कि चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भर में पुलिस एक्टिव मोड़ पर है और लगातार संदिग्धों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में बीते दिनों रायपुर में 80 लाख रुपये, कवर्धा के चिल्फी थाना चेक पोस्ट पर एक करोड़ कैश के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया था और राजनांदगांव जिले से 14 लाख 80 हजार रूपये पुलिस ने जब्त किया है. जिसे पुलिस ने आयकर विभाग को सौंप दिया.