Breaking News :

अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म 'लॉस्ट' में क्राइम रिपोर्टर का रोल कर रही हैं यामी गौतम



मुंबई (महाराष्ट्र) (एएनआई): अपनी थ्रिलर 'ए थर्सडे' से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, अभिनेत्री यामी गौतम अब 'लॉस्ट' में एक और दिलचस्प प्रदर्शन के साथ आप सभी का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, 'लॉस्ट' में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपलम, तुषार पांडे और पिया बाजपेयी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बुधवार को, निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर का अनावरण किया, जिसने दर्शकों की उत्सुकता के स्तर को एक पायदान ऊपर ले लिया है।


जैसा कि ट्रेलर में देखा गया है, यामी एक गतिशील क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में हैं, जो तुषार पांडे द्वारा अभिनीत एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे की सच्चाई की तलाश में है। पंकज कपूर, नील भूपलम, राहुल खन्ना और पिया बाजपेयी इस आकर्षक इमोशनल थ्रिलर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह फिल्म सही बनाम अंतिम सत्य के बीच की लड़ाई को दर्शाती है और यह एक उच्च खोज और सहानुभूति और अखंडता के खोए मूल्यों की खोज का प्रतिनिधित्व करती है।


फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, यामी ने कहा, "मैं उत्साहित हूं कि फिल्म आखिरकार रिलीज हो रही है, और दर्शकों को एक ऐसा किरदार देखने को मिलेगा, जो मेरे दिल के बहुत करीब है। यह कई पत्रकारों के लिए एक सम्मान है, जो महान हैं। सत्य की खोज में लम्बाई और साथ ही उस महीन रेखा पर चलना जो मीडिया और मानवता की बहुत अखंडता को पिरोता है! फिल्म सही सवाल उठाते हुए एक उच्च खोज और सहानुभूति के खोए हुए मूल्यों की खोज का प्रतिनिधित्व करती है। जिसने भी अब तक फिल्म देखी है, इसे बहुत सकारात्मक और जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी, इसलिए मैं अब रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, यह देखने के लिए कि दर्शक फिल्म का आनंद कैसे लेते हैं।"


निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने भी फिल्म के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "सच्ची जिंदगी की घटनाएं मुझे अलग-अलग कहानियां बताने के लिए प्रेरित करती हैं और LOST की अवधारणा भी उसी तरह थी। फिल्म आपको सवाल करने, आत्मनिरीक्षण करने और आपके दिल की धड़कनों को टटोलने के लिए मजबूर करेगी। मैं अपने सभी अभिनेताओं पंकज कपूर जी के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं।" , पिया बाजपेयी, राहुल खन्ना, तुषार पांडेय और बेशक यामी गौतम। यामी ने एक खोजी पत्रकार के चरित्र को बहुत ही शालीनता के साथ चित्रित किया है। वास्तव में, फिल्म में सभी पात्रों का चित्रण बेहद प्रामाणिक और विश्वसनीय है। मैं बहुत खुशी है कि ज़ी स्टूडियोज, नमः पिक्चर्स, सैम फर्नांडीस, इंद्राणी मुखर्जी और ज़ी5 इस उम्मीद के साथ एक अपराध रिपोर्ट की यात्रा दिखाने के लिए एक साथ आए हैं कि दर्शकों को एहसास होगा कि जो कुछ भी सुना या देखा जाता है वह हमेशा सच नहीं होता। हम इंतजार नहीं कर सकते फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखें।" 'लॉस्ट' का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 16 फरवरी को जी5 पर होगा। (एएनआई)