Breaking News :

4 मई से सीएम भूपेश बघेल का सभी 90 विधानसभा का दौरा , एक साथ दौरे में 2 हेलीकॉप्टर भरेंगे उड़ान, जाने वजह

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4 मई से प्रदेश के 90 विधानसभा का दौरा करने वाले है। इनका यह दौरा अहम होने वाला है इस दौरे के दौरन सीएम भूपेश बघेल किन्ही भी तीन ग्रामों में जाएगें और  उपलब्ध नागरिक सुविधाओं, शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन, चल रहे शासकीय कामों, शासकीय कार्यालयों आदि का निरीक्षण करने वाले है. साथ ही ग्रामीणों, प्रमुख व्यक्तियों एवं जनप्रतिनिधियों से प्रत्यक्ष भेट एवं चर्चा की जाएगी. उनसे फीड बैक, अभिमत एवं आवश्यक सुझाव इत्यादि लिए जाएंगे.


इस बार सीएम के दौर के समय एक हेलीकॉप्टर नही दो हेलीकॉप्टर साथ में उड़ाने वाला है। एक में सीएम भूपेश और दूसरे में विधायकों और अधिकारियों की टीम भी रहेगी, जिससे किसी भी प्रकार की कमी पाए जाने पर तत्काल सामाधान किया जा सके.


बता दें कि, सीएम भूपेश 4 मई से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का बारी-बारी से संभागवार दौरा कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस दौरान मुख्यमंत्री द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के किन्हीं तीन ग्रामों में आकस्मिक रूप से दौरा किया जाएगा. मुख्यमंत्री दौरे के बीच उसी विधानसभा क्षेत्र में रात्रि विश्राम करेंगे. रात में वे प्रमुख जनों और क्षेत्रीय अधिकारियों से व्यक्तिशः भेंट कर आवश्यक जानकारी प्राप्त करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ स्थानीय विधायक और जिले के माननीय प्रभारी मंत्री भी उपस्थित रहेंगे.