Breaking News :

अनुपमा से निकाले जाने पर बोले पारस कलनावत, 'साथ निभाना' में जिया मनेक के साथ भी यही हुआ था

अनुपमा के समर यानी पारस कलनावत अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। यह बात सीरियल देखने वाले ज्यादातर दर्शकों तक पहुंच चुकी है। रिऐलिटी टीवी शो झलक दिखला जा साइन करने के फैसले पर उनका अनुपमा शो से कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया गया। क्योंकि यह शो दूसरे चैनल का है। अब पारस ने इस मामले पर बात की है। उनका कहना है कि वह चैनल के इस फैसले से जरा भी परेशान नहीं हैं। 



बोले- नहीं होता था एक भी डायलॉग


अनुपमा में जहां एक ओर तोषू की मौत की खबर आ रही है, वहीं रिपोर्ट्स हैं कि पारितोष के भाई समर का रोल करने वाले पारस कलनावत के साथ मेकर्स ने कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया है। वह अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। पारस कलनावत ने हमारे सहयोगी हिंदुस्तान टाइम्स.कॉम से बातचीत में बताया, मुझे नहीं पता था कि अगर मैं किसी दूसरे चैनल के साथ शो करूंगा तो उनको दिक्कत होगी। मैं राजन शाही की इज्जत करता हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया। लेकिन एक साल से ज्यादा वक्त गुजर गया और मुझे शो में कुछ भी करने का मौका नहीं मिला। मैं ऐसी सीन्स में होता हूं जो 18 पेज लंबे होते हैं और मैं बैकग्राउंड में खड़ा रहता हूं, मेरे पास डायलॉग्स भी नहीं होते।


जिया मनेक के साथ भी हुई थी ऐसी घटना


मैंने उनसे यह बात पहले भी कही थी लेकिन कोई ऐक्शन नहीं लिया गया। मैंने डांस रिऐलिटी शो चुना। हालांकि मुझे नहीं पता था कि इसका यह नतीजा होगा। सालों पहले जिया मनेक के साथ भी ऐसी घटना हुई थी। वह शाही के शो में इसी नेटवर्क में साथ निभाना साथिया में काम कर रही थीं। उन्होंने भी दूसरे चैनल पर इसी डांस रिऐलिटी शो में हिस्सा लिया। मेकर्स ने उन्हें रातोरात रिप्लेस कर दिया था। पारस बोलते हैं, प्रोडक्शन टीम ने मुझे जिया मनेक का उदाहरण दिया। हर ऐक्टर की अपनी जर्नी होती है। मुझे लगता है कि हर किसी को अपने लिए चीजें चुनने का अधिकार होता है। अगर मेकर्स अपने शो के बारे में सोच रहे हैं तो मैं भी अपने बारे में सोच सकता हूं।



बोले माफी मांगी पर नहीं दिया जवाब


हालांकि इस सारी घटना से पारस पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा। वह बताते हैं, यह जरा भी परेशान करने वाली बात नहीं है। मेरा दिल नहीं टूटा क्योंकि मैं अपने को-स्टार्स से भी क्लोज नहीं था लेकिन मैं अपने मेकर्स को हर्ट नहीं करना चाहता था। मैं ग्रोथ की तलाश में हूं क्योंकि मेरे किरदार की ग्रोथ बहुत पहले बंद हो गई। बीते एक साल से मैं शो में कुछ नहीं कर रहा। दूसरी ओऱ शाही का कहना है कि उन्होंने पारस से बात करने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया। वहीं कलनावत ने बताया कि मैं उनका सम्मान करता हूं। मैंने माफी मांगी तो उन्होंने जवाब नहीं दिया बस यही कहा कि उन्हें मुझसे यह उम्मीद नहीं थी।