Breaking News :

IPL 2024 से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने किया अयोध्या में रामलला के दर्शन

IPL 2024: IPL 2024 का आगाज 22 मार्च से चेपॉक में होने जा रहा है। पहले मुकाबले में चेन्नई और बेंगलुरू के बीच होगा। इस सीजन से पहले कोई भी टीम कोई कसर नहीं रखना चाहती। यही कारण है कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस बड़े लीग में जाने से पहले रामलला के दर्शन किए हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने एक्स पर एक पोस्ट के माध्यम से इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है। इस फोटो में दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज, भारत के रवि बिश्नोई और दीपक हुड्डा समेत लखनऊ सुपर जाइंट्स के तमाम खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सत्र से पहले बृहस्पतिवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन किए हैं।

लखनऊ को आईपीएल में 24 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में पहला मैच खेलना है। लखनऊ सुपर जाइंट्स द्वारा जारी बयान के मुताबिक कोच जस्टिन लैंगर व जोंटी रोड्स के साथ टीम के सहायक कोच एस श्रीराम, खिलाड़ी यश ठाकुर, प्रेरक मांकड़, मयंक यादव, रवि बिश्नोई, दीपक हुड्डा भी अयोध्या गए थे। दक्षिण अफ्रीका के स्पिनर और दक्षिण अफ्रीका20 लीग में लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम डरबन सुपर जाइंट्स के कप्तान केशव महाराज भी साथ थे, जो भगवान राम के अनन्य भक्त हैं।

कैसा रहा था पिछला सीजन

लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करें तो आईपीएल 2023 में लखनऊ ने 14 मुकाबलों में से 8 में जीत दर्ज की थी। उसने प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर फिनीश किया था। इससे पहले भी टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही थी। पिछली सीजन केएल राहुल पूरा सीजन नहीं खेल पाए थे। ऐसे में टीम को उनसी सेवा इस बार शुरुआत से ही मिलने वाली है। उनके आने से टीम मजबूत हुई है। गेंदबाजी की बात करें तो गाबा में ऑस्ट्रेलिया को अपने दम पर हराने वाले शेमार जोसेफ टीम से जुड़े हैं। जोसेफ को मार्क वुड के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है। जोसेफ आईपीएल में डेब्यू करेंगे।