Breaking News :

करोली में दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में की लूटपाट, फायरिंग कर फरार


करौली फायरिंग करते हुए बाइक सवार तीन हथियारबंद युवक बैंक में घुसे और करीब डेढ़ लाख रुपये लूट लिए. उन्होंने मैनेजर पर भी फायरिंग की। वह बाल-बाल बच गया। एक युवक शस्त्र लेकर खड़ा था और दूसरे ने रुपयों से थैला भरा। काम के बाद दोनों फायरिंग कर फरार हो गए।


 लुटेरों ने महज 2 मिनट में वारदात को अंजाम दिया। मामला करौली के नदौती मोहल्ले का है। टोडाभीम डीएसपी फूलचंद ने बताया कि लूट को कमला गांव स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में अंजाम दिया गया है. घटना मंगलवार दोपहर करीब 3.45 बजे की है। दोपहर के भोजन के बाद बाइक पर सवार 3 हथियारबंद लोग बैंक आए। उनमें से दो अंदर आए और एक बाहर रहा। अंदर गए युवक ने बैंक मैनेजर दयाराम मीणा पर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने फायर करते ही कैशियर अपनी सीट छोड़कर काउंटर से बाहर आ गया। इसके बाद बैंक वालों ने हाथ उठाकर एक तरफ धकेल दिया। लुटेरों को अपनी जगह पर खड़ा देख बैंक पहुंचे ग्राहक भी चुप हो गए। कैश काउंटर पर एक युवक बैग लेकर घुसा और रुपये दे दिए। इस दौरान उनके साथी हथियार लेकर खड़े रहे। एक साथी अंदर देख रहा था और दूसरा बाहर देख रहा था। 


बैग में रुपये भरकर बदमाश फायरिंग कर फरार हो गए। दयाराम मीणा ने बताया कि बदमाशों ने 9.65 लाख रुपये लिए। दरअसल, बैंक के पास इतनी ही रकम थी। इस दौरान बैंक में 10 से 15 लोग मौजूद थे। बैंक से निकलते ही लुटेरों ने ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी कर दी। बैंकरों ने अलार्म बजाया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही लुटेरे भाग गए। लूट की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी की, लेकिन बदमाश फरार हो गए। उसने रोजी की पोस्ट पर भी फायरिंग की। फायरिंग की घटना वहां मौजूद एक शख्स के मोबाइल में कैद हो गई. बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी बदमाश बैंक में घुसकर फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. करीब 2 मिनट में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। इस बीच एएसपी नारायण तोगस समेत कई थानों के पुलिस बैंक पहुंच गए। फरवरी 2018 में भी ऐसी ही एक घटना हुई थी। ठगों ने नदौती से कैश लेकर कैमरा की बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा के शाखा प्रबंधक से 20 लाख रुपये लूट लिए.