Breaking News :

अंधे कत्ल का खुलासा: पड़ोसी ही निकला महिला का हत्यारा, इस वजह से की हत्या


रायपुर। पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। पड़ोसी ने महिला को मौत के घाट उतारा था। रोज रोज गाली गलौच कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करना हत्या का कारण बना। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि महिला केशर बाई निषाद रोज रोज गाली गलौच कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी जिससे परेशान होकर आरोपी ने मौका पाकर गला दबाकर मकलिा की हत्या कर दी। मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।


मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी खोरबहरा राम निषाद ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी बुआ केशर बाई निषाद अपने मकान में अकेले रहती थी। 20 मई को केशर बाई निषाद रात में अपने घर में सोई थी। दिनांक 21 मई को केशर बाई निषाद मृत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़ी थी। मृतिका के शाॅर्ट पीएम रपोर्ट में डाॅक्टर ने गला दबाने पर दम घुटने से मृत्यु होना बताया


पूछताछ के दौरान टीम के सदस्यों को जानकारी प्राप्त हुई की मृतिका के पड़ोस में रहने वाले देवराज यादव का महिला से पुरानी बातों को लेकर हमेशा विवाद होता था। जिस पर जिससे टीम के सदस्यों द्वारा देवराज यादव के संबंध में जानकारी एकत्र करना प्रारंभ किया गया। पूछताछ में आरोपी देवराज यादव ने बताया कि महिला केशर बाई निषाद देवराज यादव एवं उसके परिवार के लोगों को रोज रोज गाली गलौच कर मानसिक रूप से प्रताड़ित करती थी जिससे परेशान होकर आरोपी ने मौका पाकर दिनांक घटना को मृतिका के घर जाकर सोये हालत में मृतिका का गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर किया गया।


गिरफ्तार – देवराज यादव पिता बसंत यादव उम्र 31 साल निवासी जोगीबाबापारा, लखना थाना गोबरानवापारा रायपुर।