Breaking News :

कॉम्बिंग गश्त के दौरान 268 वारंटियों की हुई गिरफ्तारी

दुर्ग। पुलिस ने जिले में बढ़ रही चोरी और लूट की वारदातों को लेकर सख्ती बरतनी शुरु की है. दुर्ग पुलिस ने आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए बदमाशों पर निगरानी रखने का काम शुरू किया है .जिसके तहत पुलिस ने विशेष अभियान चलाया है. जिसमें निगरानीशुदा बदमाशों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. अभियान के तहत पिछले 24 घंटे में 268 निगरानीशुदा स्थायी वारंटी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. ये बदमाश लंबे समय से अपराध करने के बाद फरार चल रहे थे. गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों को पुलिस ने चेतावनी भी दी है.
निगरानीशुदा बदमाशों की पुलिस ने पहचान परेड भी करवाई है.ताकि क्षेत्र के रहवासियों को बदमाशों का चेहरा याद रहे. इससे भविष्य में अपराध होने पर पुलिस की पूछताछ और पेट्रोलिंग टीम को अपराधी की जानकारी मिलने में भी मदद मिलेगी.वहीं इस मामले पर एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि '' इस तरह की कार्यवाई आगे भी जारी रहेगी. ताकि जिले में शांति स्थापित करने जो भी आवश्यक कदम होंगे. उसके लिये पीछे नही हटा जाएगा.

पुलिस के अभियान के तहत 24 घंटे में 17 थानों के प्रभारी, तीन सीएसपी, एएसपी सहित हैलो टीम के 150 से भी ज्यादा जवान शामिल हुए. इस दौरान फरार चल रहे वारंटी गुंडा बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. निगरानी गुंडा बदमाशों की धरपकड़ के बाद वारंटी की तामिली के लिए सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.