Breaking News :

मंडे मोटिवेशन: फिटनेस गुरु बनीं शिल्पा शेट्टी, बताया ड्रीम फिजिक हासिल करने का मंत्र


मुंबई (महाराष्ट्र) (एएनआई): कसरत के लिए प्रेरणा खोजने के लिए संघर्ष? परवाह नहीं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट आपको स्वस्थ और फिट जीवन जीने के लिए प्रेरणा पाने के लिए मूल्यवान रणनीति प्रदान करेगी। शिल्पा ने सोमवार को सोशल मीडिया एप्लिकेशन पर अपना एक वर्कआउट संकलन वीडियो साझा किया। क्लिप में, वह वेट ट्रेनिंग, कार्डियो, योगा और पाइलेट्स सहित कई एक्सरसाइज रूटीन करती नजर आ रही हैं। उन्होंने स्वस्थ जीवन जीने का मंत्र भी बताया। शिल्पा के अनुसार, "निरंतरता, समर्पण, अनुशासन और प्रयास अपने सभी सपनों को प्राप्त करने के लक्ष्य को बनाए रखने वाले चार स्तंभ हैं।"


शिल्पा ने लिखा, "निरंतरता, समर्पण, अनुशासन और प्रयास चार स्तंभ हैं जो अपने सभी सपनों को प्राप्त करने के लक्ष्य को कायम रखते हैं... जिसमें एक स्वस्थ और फिट शरीर का सपना भी शामिल है। अपनी दैनिक आदतों को संशोधित करें और एक स्वस्थ और नियमित जीवन शैली पर स्विच करें। एक जरूरी है। नियमित रूप से कड़ी मेहनत करें और आपको अंततः अंतर दिखाई देगा। लेकिन, अपने सपनों की काया को प्राप्त करना सड़क का अंत नहीं है। आपको इसे बनाए रखने के लिए लगातार रहना होगा।"


उन्होंने कहा, "याद रखें कि यह मंत्र आपको तत्काल या त्वरित परिणाम नहीं देगा, लेकिन यह आपके द्वारा समय के साथ किए गए प्रयास के लायक होगा। शुभ सोमवार!" इस बीच, काम के मोर्चे पर, शिल्पा जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय के साथ रोहित शेट्टी की आगामी वेब श्रृंखला 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना भव्य ओटीटी डेब्यू करेंगी, जो विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस शो का उद्देश्य देश भर के पुलिस कर्मियों की "निःस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति" को सम्मान देना है। (एएनआई)