Breaking News :

एक ही परिवार के 3 लोगों की निर्मम हत्या, ट्रिपल मर्डर से इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस



जशपुर। जिले दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या कर गई है। बताया जा रहा है कि धारदार हथियार से वार कर तीनों को मौत के घाट उतरा गया है। मृतकों में बेटी समेत माता-पिता शामिल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।


जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम कदमटोली निवासी अर्जुन तेंदुआ, अपनी पत्नी फिरनी बाई, बेटी संजना के साथ रहता था। वहीं पास के ही दूसरे कमरे में उनका बेटा अपनी पत्नी के साथ रहा है। बताया जा रहा है कि बीती रात तक सब कुछ ठीक था। रात में घर के सभी सदस्य खाना खाने के बाद सोने चले गए थे। आज सुबह जब मृतक का बेटा अपने कमरे से बाहर निकला तो उसने खून से लथपथ अपने माता-पिता व बहन की लाश देखी। जिसके बाद उसने तुरंत ही इसकी सूचना आप-पास के लोगों और पुलिस को दी।


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इस ट्रिपल मर्डर की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि तीनों पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना के बाद से पुरे परिवार व गांव में मातम पसर गया है।