Breaking News :

राजधानी में किराये के घर में रह रहे थे आतंकवादी , खुफिया एजेंसी ने ऑपरेशन चलाकर सभी को किया गिऱफ्तार.. देखे पूरी खबर

खुफिया एजेंसी ने आतंकियों के बडे हमले को नाकाम  कर दिया है। राजधानी भोपाल के फातिमा मस्जिद किराये का मकान लेकर रह रहे थे। खबर मिलने के बाद खुफिया एजेंसियों ने ऑपरेशन चलाकर धरपकड़ की. और सभी आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया है मिली जामकारी के मुताबिक बिल्डिंग से धार्मिक साहित्य और लैपटॉप भी जब्त किए गए हैं. सूत्रों के मुताबिक विस्फोटक भी मिले हैं. इस ऑपरेशन के अलावा करोंद इलाके में भी एक छापा मारा गया है. 


बता दें भोपाल से लोकल मॉड्यूल के एक आतंकी की गिरफ्तारी की सूचना से समसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने छुपने के लिए इसी बिल्डिंग को ठिकाना बनाया था. गिरफ्तार आतंकियों को अज्ञात स्थान पर लेकर पूछताछ की जा रही है. इस दौरान कई आला अधिकारी पूछताछ के लिए मौजूद हैं. अन्य एजेंसियां भी इसमें शामिल हो रही हैं. आतंकी पुराने शहर में ऐशबाग थाने से 200 मीटर की दूरी पर बिल्डिंग किराए पर लेकर रह रहे थे. आपरेशन चलाकर 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. 



भोपाल के ऐशबाग थाना इलाके में हुई संदिग्धों की गिरफ्तारी को लेकर रहवासियों ने बताया कि शनिवार देर रात 2:00 से 3:30 के बीच पुलिस की टीम पहुंची थी. आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की गई.