Breaking News :

मूनबिन डेथ: द रिटर्न ऑफ सुपरमैन एस्ट्रो सदस्य को श्रद्धांजलि देता है


ASTRO के सदस्य मूनबिन का 19 अप्रैल को निधन हो गया। उनकी मृत्यु के एक महीने बाद, टीवी शो द रिटर्न ऑफ सुपरमैन ने स्वर्गीय के-पॉप मूर्ति को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने उनकी कुछ झलकियां दिखाईं। मूनबिन और संहा पिछले साल शो में नजर आए थे। एपिसोड में, वे एक बच्चे के साथ स्ट्रॉबेरी के खेत में गए और साथ में बिताए खास पलों के बारे में बात की। नवीनतम एपिसोड में, वीडियो के अंत में एक संदेश दिखाई दिया, जिसमें लिखा था, "जब सिंहपर्णी के फूल के बीज हर साल यह कहते हुए फड़फड़ाते हैं कि वसंत आ गया है, हम मूनबिन को याद करेंगे। वह शांति से रहे। बिन बुलाए सिंहपर्णी के लिए, सिंहपर्णी हैं।" दिवंगत मूर्ति से अत्यधिक जुड़ा हुआ है। अपने असामयिक निधन से पहले, उन्होंने उनके बारे में ट्वीट किया। मूनबिन ने सिंहपर्णी को बढ़ते हुए देखने के बाद अपनी उत्तेजना व्यक्त की और आशा व्यक्त की कि वे अपने निकट और प्रियजनों को यह बताने के लिए पहुंचेंगे कि वसंत आ गया है। उन्होंने ट्वीट किया, "अरोहास, यह सिंहपर्णी बीज है! सिंहपर्णी के बीज, हवा की सवारी करें और दूर दूर तक फैलें! धीरे से, मेरे प्रियजनों को गुदगुदी करके बताएं कि वसंत आ गया है।" नीचे दिए गए ट्वीट पर एक नज़र डालें।



मूनबिन की मौत के बारे में और जानें मूनबिन की कथित तौर पर 19 अप्रैल को आत्महत्या से मृत्यु हो गई। उनकी अचानक मृत्यु की खबर की पुष्टि उनकी एजेंसी फंटागियो ने की। उन्होंने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "यह फंटागियो है। सबसे पहले, हम आपके लिए ऐसी दुखद और दिल तोड़ने वाली खबर लाने के लिए खेद व्यक्त करना चाहते हैं। 19 अप्रैल को एस्ट्रो सदस्य मूनबिन हमें अचानक छोड़कर आकाश में एक तारा बन गए।" हालांकि इसकी तुलना शोक संतप्त परिवार के दुःख से नहीं की जा सकती है जिन्होंने अपने प्यारे बेटे और भाई को खो दिया, ASTRO के सदस्यों के साथ-साथ हमारे साथी Fantagio कलाकार और अधिकारी, बहुत दुख और सदमे में मृतक का गहरा शोक मना रहे हैं।




"मूनबिन का समर्थन करने वाले और उसे उदार प्यार देने वाले प्रशंसकों को अचानक समाचार देना और भी दर्दनाक है। हम अधिक दिल टूट गए हैं क्योंकि हम मृतक के दिल को जानते हैं जो हमेशा किसी और से ज्यादा प्यार करते थे और अपने प्रशंसकों के बारे में सोचते थे। हम आपको सट्टा और दुर्भावनापूर्ण रिपोर्टों से बचने के लिए आग्रह करता हूं ताकि अचानक हुए दुखद समाचार से बेहद दुखी शोक संतप्त परिवार मृतक के लिए शोक मना सके।शोकग्रस्त परिवार की इच्छा के अनुसार, परिवार, दोस्तों के साथ जितना संभव हो उतना शांति से अंतिम संस्कार किया जाएगा। और कंपनी के सहयोगियों की उपस्थिति। एक बार फिर, हम मृतकों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।