Breaking News :

सड़क हादसे में हुई पांच लोगो की मौत, मात पिता सहित तीन बेटियां कार में जिंदा जले ,सीएम भूपेश बघेल ने जाताया शोक

राजनांदगांव। जिले से बडें सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जहां बीती रात को शादी से वापस लौटते समय कार में आग लग जाने से तीन बेटी सहित माता पिता की जलकर मौत हो गई है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है हालकी कार में आग कैसे लगा इस की जांच की जा रही है 


जानकारी के अनुसार कि खैरागढ़ के गोलबजार के रहने वाले कोचर परिवार किसी शादी में बलौद शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। तभी अचानक ठेलकाडीह थानांतर्गत राजनांदगाव- खैरागढ़ रोड पर ग्राम सिंगारपुर के पास कार में आग  लगाई जिसमें माता पिता और और तीन बेटी की सहित पांच लोगो की कार के अंदर ही जलकर मौत हो गई है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना की जांच कर रही हैं। माना जा रहा है कि आग इतनी भीषण लगी होगी कि किसी को भी जान बचाने के लिए उतरने का मौका नहीं मिला होगा। 

बता दें कि, खैरागढ़ निवासी सुभाष कोचर उनकी पत्नी, तीन बेटियों सहित बालोद से रात बारह बजे शादी अटेंड कर पत्नी और तीन बेटी के साथ खैरागढ़ लौट रहे थे। तभी वापसी में रात 2 बजे सिंगारपुर के गणेश मंदिर के पास पुलिया में कार दुर्घटनाग्रस्त हुई। इस बड़ी दुर्घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने कोचर परिवार के प्रति शोक व्यक्त किया है।