Breaking News :

पीएम मोदी का 7 जुलाई को वाराणसी दौरा, एयरपोर्ट पर एसपीजी आईजी ने की हाई लेवल मीटिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को वाराणसी आ रहे हैं। एक दिन के दौरे पर आ रहे पीएम वाराणसी को 1817 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। वह यहां एक जनसभा को सम्‍बोधित भी करेंगे।


पीएम के दौरे के मद्देनजर आज एसपीजी की टीम वाराणसी के बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्‍त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंची। एसपीजी आईजी एस सुरेश ने एयरपोर्ट पर मौजूद सभी सुरक्षा एजेंसियों, एयरलाइंस, एटीसी, इंडियन ऑयल्स और एयरपोर्ट एथॉरिटी के साथ सुरक्षा को लेकर एक हाईलेवल मीटिंग की।


बैठक में आईबी के अधिकारी, सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट अजय कुमार, निदेशक अर्यमा सान्याल, एटीसी के अधिकारी, इंडियन ऑयल के अधिकारी, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, खाद्य एवं रसद विभाग के अधिकारि‍यों सहित सुरक्षा से सम्बंधित अन्‍य अधिकारी मौजूद रहे।


अवांक्षनीय तत्‍वों पर विशेष निगरानी के निर्देश


एएसएल ( एडवांस सिक्योरिटी लाइजनिंग) की बैठक के दौरान अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर आगंतुक पास परिसर में घूमने वाले अवांछित तत्वों पर विशेष निगरानी करने के लिए स्थानीय पुलिस और सीआईएसफ के जवानों को निर्देशि‍त किया। एयरपोर्ट भवन के कॉन्फ्रेंस हाल में उच्चाधिकारियों की इस बैठक में रनवे, टर्मिनल भवन एप्रन सहित सभी सुरक्षा पहलुओं पर विचार विमर्श हुआ।


7 जुलाई को वाराणसी आएंगे PM मोदी, अरबों की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को वाराणसी आ रहे हैं। एक दिन के दौरे पर आ रहे पीएम वाराणसी को 1817 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार पहुंच रहे प्रधानमंत्री वहीं एक सभा को संबोधित भी करेंगे। इसके साथ शिक्षा मंत्रालय की ओर सिगरा के अन्तरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर ‘रुद्राक्ष’ में आयोजित राष्ट्रीय शिक्षा सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे।