Breaking News :

CG: BSP के GM ने की बहु से छेड़छाड़, 3 शादी कर चुका है, अब बहु को संबंध बनाने की डिमांड के साथ भेजता है अश्लील मैसेज....

दुर्ग। जिले के भिलाई स्टील प्लांट के GM के खिलाफ बहु ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। बहु का आरोप है की उसका ससुर उसपर बुरी नजर रखता है। आए दिन मौका पाकर उसे इधर उधर टच करता है। बहु की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामला नेवई थाना क्षेत्र का है। 


जानकारी के अनुसार,  शादीशुदा पीड़िता ने मंगलवार को अपने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई। महिला ने बताया की  वह हिंद नगर रिसाली में रहती है। उसका ससुर शादी के बाद से ही उसपर गलत नजर रखता है।  उसके साथ संबंध बनाने की डिमांड करता है। उसके मोबाइल में अश्लील मैसेज भेजता है। मंगलवार को वो घर पर अकेली थी। इसी दौरान उसका ससुर घर पहुंचा। घर में अकेला पाकर उसने उसके साथ जदबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद पीड़िता ने वहां से भागकर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने बताया की उसने तीन शादियां की है। दो पत्नियों को तलाक दे चुका है। तीसरी को भी तलाक देने वाला है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ़्तारी की जाएगी।