Breaking News :

असम के सीएम का बड़ा बयान- कर्नाटक में हो रहा है वह ज्ञान का मसला नहीं है बल्कि ज्ञान मंदिर में धर्म का मसला है, देखे वीडियों ...

कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद को लेकर अब पूरे देश में बवाल देखने को मिल रहा है. सिर्फ राज्य बदल रहे हैं, कॉलेज दूसरे होते हैं लेकिन इस विवाद ने हर जगह बवाल खड़ा किया है. अब यह मुद्दा सियासी हो गया है. अब इस मामले को लेकर असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान आया है, जिससे राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने की उम्मीद है. एक न्यूज़ एजेंसी के साथ बातचीत में हेमंत बिस्व सरमा ने कांग्रेस पर इस विवाद को तूल देने का आरोप लगाया और कहा कि मुस्लिम समुदाय को शिक्षा की जरूरत है, हिजाब की नहीं. इसके अलावा भी उन्होंने हिजाब विवाद को बढ़ाने का आरोप कांग्रेस पर लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश को तोड़ना चाहती है. 


असम के मुख्यमंत्री ने हिजाब विवाद पर कहा कि, "अभी जो कर्नाटक में हो रहा है वह ज्ञान का मसला नहीं है बल्कि ज्ञान मंदिर में धर्म का मसला है. अगर आप क्लास में हिजाब पहनकर जाते हैं तो शिक्षक को कैसे पता चलेगा कि आप समझ रहे हैं या नहीं? किसी ने नहीं कहा कि वे 3 साल पहले हिजाब पहनना चाहते थे? मुस्लिम समुदाय को शिक्षा की जरूरत है, हिजाब की नहीं. राजनीतिक इस्लाम कांग्रेस प्रायोजित है."



हेमंत बिस्व सरमा ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, "कर्नाटक हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक हिजाब के समर्थन में कांग्रेस के एडवोकेट खड़े होते हैं. कर्नाटक की घटना से देश जूझ रहा है. कांग्रेस जिस तरह से देश को बांटने की कोशिश कर रही है वह चिंताजनक है. यह 'टुकड़े-टुकड़े' गिरोह का प्रतिनिधित्व कर रही है. उनका एक ही लक्ष्य है, 1947 से पहले की स्थिति को दोहराना. इसलिए हमारा उद्देश्य कांग्रेस को हराना है."