Breaking News :

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा- खाऊ सरकार से अब ऊब चुकी छत्तीसगढ़ की जनता…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अब उब चुकी है. खाऊ सरकार से, भू-पे से. कांग्रेस ने जिस तरह से संसाधनों को लूटा है, और प्रदेश की ऐसी हालत कर दी है. छत्तीसगढ़ जो बहुत आगे जा सकता था, उसको पीछे की ओर धकेला है. अब छत्तीसगढ़ बर्दाश्त नहीं करेगा.

खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने रायपुर पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में जो चुनावी माहौल बना है, उसके पीछे कारण है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र की ओर से सहायता दी है, एक के बाद दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट दिया है. किसानों से धान खरीदी के लिए 1 लाख करोड़ से ज्यादा की धनराशि उपलब्ध कराई है. वहीं दूसरी ओर जनता त्रस्त है, तुष्टिकरण से, सांप्रदायिकता से ऐसा लगता है. यहां की सरकार तुष्टिकरण से ग्रसित है, और देश भर में अगर सबसे भ्रष्ट सरकार कहीं पर है, तो वह छत्तीसगढ़ में है.

प्रमोद तिवारी को नींद से जगाने आया

राज्यसभा सांसद के उपनेता प्रतिपक्ष प्रमोद तिवारी के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रमोद तिवारी जी जिस राज्य से आते हैं, वहां कांग्रेस का क्या हाल हुआ है शायद उनको याद नहीं है. लोकसभा विधानसभा के चुनाव देखें, अमित शाह वहां के प्रभारी थे, तब 2014 में भी जीते और 2019 में भी जीते हैं. प्रमोद जी शायद सुबह-सुबह नींद से नहीं निकाल पाए हैं, इसलिए मैं उनको जागना चाहता हूं, यहां जाकर जागिए.

स्टार प्रचारकों के हवाले से कांग्रेस पर कटाक्ष

भाजपा के 40 स्टार प्रचारकों की सूची के हवाले से कांग्रेस के ‘5 साल में भाजपा को प्रदेश की याद नहीं आई’ बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि आप कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची देखें. उसके बाद यह कांग्रेस का सवाल जरूर पूछिए. शायद कांग्रेस के पास जवाब नहीं होगा. छत्तीसगढ़ हमारा कई बार आना हुआ, सबका हुआ है. और शायद पीड़ा कांग्रेस को यह हो रही है कि भाजपा के पास ऐसे चेहरे हैं, लेकिन कांग्रेस के पास भ्रष्ट चेहरे हैं.