Breaking News :

दर्शको के लिए कुछ खास: नई फ़िल्म "लाली" के रूप, निर्माता नीरा वर्मा और ज्योतिरादित्य वर्मा



एन.वी एंटरटेनमेंट एंड गिल्टी इंजीनियर्स अपने दर्शकों के लिए ले के आ रहे  है कुछ खास अपनी नई फ़िल्म  "लाली" के रूप में जो सिनेमा के अनुभव को नये सिरे से परिभाषित करेगा । निर्माता नीरा वर्मा और ज्योतिरादित्य वर्मा (एनवी एंटरटेनमेंट) और नीरज ग्वाल (गिल्टी इंजीनियर्स) का नया प्रोजेक्ट “लाली “ फ़िल्म जो कि एक अलग शैली पे बन रही है जो हमारे दर्शकों के लिए भी साधरण नहीं होगी और छत्तीसगढ़ के लिए नया अनुभव होगा 

“ लाली “ फ़िल्म का निर्देशन , पुरस्कार विजेता निर्देशक नीरज ग्वाल कर रहे हैं जो अपनी फिल्म "4 SUM" के लिए जाने जाते हैं । 


लाली फिल्म अपने साथ प्रतिभा का एक समूह भी ला रही है ,जैसे सुपरस्टार मन कुरैशी, इशिका यादव, हीरा मानिकपुरी, पूनम विराट, सुरभि श्रीवास्तव जो हिन्दी फ़िल्म में काम कर चुकी है और उनकी फ़िल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है । 

तकनिकी क्रू में भी “ लाली “ फिल्म के साथ प्रतिभावान लोग जुडे हुए हैं जैसे राणा प्रताप(डी.ओ.पी.) कोलकाता से और निलेश जेतवा(साउंड डिजाइनर) एसोसिएट डायरेक्टर अनिरुद्ध वर्मा मुंबई से है  । “ लाली “ फ़िल्म का शूट 25 May 2023 से हो गया है जो छत्तीसगढ़ के खैरागढ़, भिलाई ३ देवबलोदा एवम् रायपुर के आस - पास हो रहा है ।