Breaking News :

UP assembly elections : सोनिया गांधी - आपने पांच साल में ऐसी सरकार देखी है जिसने अलगाव पैदा करने के अलावा कुछ नहीं किया

यूपी में तीन चरण का मतदान विधानसभा चुनाव के लिए पूर्ण हो चूकी है। इसके बाद चौथे चरण के लिए मतदान से पहले सभी पार्टी अपने दम खम से सत्ता में आने के लिए लग गई है। इस चरण में अयेध्या सहित कई महत्वपूर्ण सीट आ रही है। जहां से कई दिग्गज नेता चुनावी मैदान में है.


चौथे फेज के चुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है. इस दौरान आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मतदाताओं को संबोधित किया. जनता को एड्रेस करने के साथ ही सोनिया गांधी ने BJP पर जमकर निशाना साधा. सोनिया ने कहा, 'आपने पांच साल में ऐसी सरकार देखी है जिसने अलगाव पैदा करने के अलावा कुछ नहीं किया. 


उन्होंने कहा इस सरकार में फसलें बर्बाद हुई है. देश में इतनी बेरोजगारी है कि BJP सरकार ने आपको घर बिठा दिया है. देशभर में 12 लाख सरकारी पद खाली है लेकिन भर्तियां नहीं हो रही है. सोनिया ने महंगाई का मुद्दा उठाते हुए कहा कि रसोई गैस, सरसो तेल के इतने दाम बढ़ गए की लोग घर में गैस लेने की जगह चूल्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. महंगाई ने लोगों का जीवन दूभऱ कर दिया है. वहीं सोनिया गांधी ने कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी के मुद्दे पर भी केंद्र को घेरा है. उन्होंने कहा, ' एक तरफ ऑक्सीजन की कमी है तो दूसरी तरफ लोगों को इलाज के लिए दवाई नहीं मिल रही है. वहीं लॉकडाउन में काम बंद हो गय. यह मोदी-योगी सरकार का गैर-जिम्मेदाराना सरकार का परिचय दिया है. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ गई है.