Breaking News :

इंसानियत की हद पार:तालाब में पत्थर से बंधा मिला युवती का शव, पुलिस जांच में जुटी




छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक युवती की निर्मम हत्या कर दी गई है। आरोपियों ने उसे पहले तो मार दिया। फिर पॉलीथिन से बांधकर उसके शव को तालाब में फेंक दिया था। लोगों को पता न चले इसलिए आरोपियों ने युवती के शव को पत्थर से भी बांध दिया था। इसके बावजूद उसका शव पानी में ऊपर आ गया और नहाने गए लोगों की नजर पड़ गई। जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया है। मामला बिर्रा थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, तालदेवरी निवासी सुमन यादव (21) पिता मोहन यादव 21 जून को दिन के समय से लापता थी। पिछले 4 दिन से उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। इसके बाद शुक्रवार को उसके परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस भी युवती की तलाश में थी, पर सुमन का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। सुमन ने 12वीं तक पढ़ाई की थी। 12वीं के पढ़ाई के बाद से वह घर पर ही रहती थी।


बताया गया कि शुक्रवार शाम को तालदेवरी गांव में शाम के वक्त लोग बैमन तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान उन्होंने तालाब में तैरता हुआ कुछ देखा था। पास जाने पर पता चला ये शव है। इसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकाला गया।


सड़ गई थी लाश


शव निकालने पर पता चला कि यह शव सुमन यादव का है। उसकी लाश आधी सड़ चुकी थी। लाश को बड़े पॉलीथिन से बांधा गया था। उसके शरीर से पत्थर भी बांध दिए गए थे। एक नहीं बल्कि 2 पत्थरों को लाश से बांधा गया था। इस पर पुलिस ने सुमन के परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी। फिर शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।


अब पुलिस ने इस मामले में ह्त्या का केस दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू की गई है। जिस तरह से युवती का शव मिला है, उससे पुलिस को यही लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है। मौके पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस मामले में एसपी विजय अग्रवाल का कहना है कि युवती 21 जून से लापता थी। उसके परिजनों से पूछताछ की जा रही है। मामले में जांच जारी है।