Breaking News :

खिड़की तोड़ घर में घुसा, खाना बनाया, सफाई की, नहाया और फिर. शख्स की करतूत सुन पकड़ लेंगे माथा

खिड़की तोड़ घर में घुसा, खाना बनाया, सफाई की, नहाया और फिर. शख्स की करतूत सुन पकड़ लेंगे माथा

घर में अगर कोई शख्स खिड़की, दरवाजे तोड़कर घुस जाए, सामान बिखरा हुआ मिले तो चोरी की आंशका सबसे पहले जताई जाती है लेकिन एक शख्स जब खिड़की तोड़कर घर में घुसा तो उसने पहले घर की सफाई की, खाना बनाया, नहाया और फिर एक संदेश लिखकर वहां से भाग गया। घर के मालिक जब पहुंचे तो नजारा देखकर वह भी हैरान रह गए।

मामला अमेरिका के वाशिंगटन का है। यहां एक शख्स घर में जबरदस्ती घुसकर सफाई करता, खाना बनाता, नहाता और फिर एक संदेश छोड़कर भाग जाता है। पुलिस ने एक ऐसे ही शख्स को पकड़ा है जो वाशिंगटन में कई घरों में घुसा, अपने लिए खाना पकाया और फिर सफाई की। हैरानी की बात ये है कि इसने किसी घर से कुछ चुराया नहीं।

शख्स की अजीब हरकत

एक शख्स ने बताया कि घुसपैठिया किचन की खिड़की तोड़कर घर में घुस आया। उसने किचन का इस्तेमाल किया और खुद के लिए खाना पकाया। बर्तन साफ ​​किया और नहाया। इतना ही नहीं, बिखरे कपड़े को उसने ठीक करके रख दिया। इसके बाद, शख्स बिना कुछ चुराए वह वहां से भाग गया। जाने से पहले वह एक नोट छोड़कर गया।

घर पहुंचा मालिक तो मिला ये नोट

घर के मालिक ने बताया कि जब मैं सुबह घर पहुंचा तो मैंने देखा कि किचन में एक नोट पड़ा था। इसमें नोट में लिखा था, ‘मुझे खाने की सख्त जरूरत थी। मैं आपके घर में घुस आया। मैं घर में खाना खाया, नहाया, मुझे माफ कर दो।’ मालिक ने आगे बताया कि मजेदार बात यह है कि वह अपने बर्तन भी धोता था तो मुझे लगता है कि वह एक अच्छा बदमाश था। इतना ही नहीं, वह रात में सोया था और कंबलों को मोड़कर रख दिया था।

एक अन्य ने बताया कि एक शख्स ने गैराज की चाबी चुरा ली। फिर वह गैराज में घुसने की कोशिश करने लगा। हालांकि घर पर लोग मौजूद थे तो वह भाग खड़ा हुआ। साल 2019 में बोस्टन में भी ऐसी ही घटना हुई थी, जिसमें शख्स घर में घुसने के बाद सफाई की और टॉयलेट पेपर से गुलाब बनाकर रखकर दिया था।