Breaking News :

अपने मम्मी पापा के बेज्जती का बदला लेने के लिए नाबालिग लड़की ने मौसी की बेटी के साथ कर दिया कुछ ऐसा मामला पहुंचा थाना, देखे पूरी खबर

जबलपुर से रिश्तों को तार तार कर देने वाली खबर आ रही है। दरअसल घटना जबलपुर मदन महल की हैं, जहाँ अपने माॅ-बाप की बेइज्जती का बदला लेने के लिए एक किशोरी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी मौसी की लड़की का अश्लील विडियों बनवाया और उसे सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में पीड़ित किशोरी ने अपने माॅ-बाप के साथ मदन महल थाने पहॅुच कर दी इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। किशोरी ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।



किशोरी ने थाने पहुॅचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए बताया कि मेरी मौसी की लड़की ने उसके प्रेमी के साथ मिलकर मेरा अश्लील विडियो बनाया है और उसे सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जब मामले की छान-बीन की तो सबके होश उड़ गये। इस पूरे मामले में पीड़िता के माॅ-बाप द्वारा अपने साढू भाई को शराब पीकर गाली-गलौज करना बेज्जत करने का बदला लेना सामने आया है।


बताया जा रहा हैं कि दोनों ही बहनों का अलग अलग लड़के के साथ अफेयर चल रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के हिसाब से किशोरी का उसी के स्कूल मेें पढ़ रहे 17 साल के लड़के के साथ अफेयर चल रहा था और मौसी की लड़की का प्रेमी और पीड़िता का प्रेमी आपस में दोस्त हैं। इस बात का फायदा उठाकर मौसी की लड़की ने पीड़िता के प्रेमी से अश्लील वीडियो बनवाया और उसे सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।