Breaking News :

14 साल के लड़के संग फरार हो गई शादीशुदा महिला, घरवालों ने पकड़कर दी तालिबानी सजा

बिहार के मोतिहारी में तालिबानी सजा देने का एक और मामला सामने आया है. यहां भरी पंचायत में एक युवक और युवती को एक व्यक्ति और महिला डंडे से जमकर पीट रहे हैं. पीड़ित लड़का नाबालिग है जबकि महिला शादीशुदा है.

महिला का लड़के के साथ प्रेम प्रसंग था और उसके साथ फरार हो गई थी. जिसके बाद उसे परिजनों ने पकड़ लिया और पूरे गांव के सामने सजा दी. लड़का और महिला की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि बंजरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शादीशुदा महिला का एक 14 साल के लड़के से प्रेम प्रसंग था. लड़की की शादी इस साल ही फरवरी में हुई थी. शादी के बाद वह अपने मायके में ही रह रही थी. इस दौरान ही उसका लड़के से प्रेम पसंग हो गया जिसके बाद तीन पहले दोनों फरार हो गए. इसके बाद लड़की के परिजनों ने उसे पकड़ लिया.

पंचायत ने सुनाया सरेआम पिटाई का फैसला

गुरुवार को इसको लेकर पंचायत बुलाया गया. पंचायत में ये फैसला हुआ कि मामले को थाने में ले जाने की जगह गांव स्तर में ही इसका फैसला कर लिया जाए. इसके बाद पंचायत ने फैसला सुनाया कि दोनों ने जो गलती कि है उसकी सजा उन्हें दी जाए. पंचायत ने फैसला सुनाया की लड़की के परिजन उसकी पिटाई करे और लड़के के परिजन लड़के की.. इससे गांव के दूसरे बच्चों के बीच ऐसी गलती नहीं करने की सबक मिलेगी. इसके बाद लड़की की मां ने सबके सामने बेटी की पिटाई की जबकि लड़के के परिजन ने लड़के को बुरी तरह सबके सामने पीटा. इस दौरान दोनों छोड़ देने की गुहार लगाते रहे.

परिजनों ने कहा गलती की तो मिली सजा

लड़का शादीशुदा महिला से चार साल छोटा बताया जा रहा है. दोनों का धर्म भी अलग है. लड़की की मां ने कहा कि उसने गलती की, घर की इज्जत खराब कर दी इसलिए उसे सजा दिया. वहीं लड़के की पिटाई करने वाले उसके दादा ने कहा कि उसने जो गलती की उसका उसे सजा मिला. मामले में पुलिस ने कहा कि दोनों के परिजनों को थाने पर बुलाया गया था. उन्होंने बच्चे की गलती पर अपने स्तर से सजा देने की बात कही जिसके बाद उन्हें पुलिस ने छोड़ दिया.