Breaking News :

कितने दिन तक एक ही परिवार का पूजा करेंगे परेशान कांग्रेसी : अजय चंद्राकर

रायपुर। केंद्र सरकार के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन पर पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक अजय चंद्राकर ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि एक बात यह है आयकर के नोटिस में क्या है. कब तक पटाने के लिए उन्होंने बात कही है, यह बात कांग्रेस नहीं बताती और खुद को विक्टिम बताती है. कांग्रेस पार्टी को विक्टिम की तरह पेश आने की बजाए आयकर विभाग के कानूनी प्रक्रिया का सामना करना चाहिए.

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने बीजेपी के बूथ विजय अभियान पर कहा कि सभी गांव में झंडा लगाया जाएगा. सब तरह के कार्यक्रम किए जाएंगे. मैं तीन गांव के कार्यक्रमों में शामिल होऊंगा. वहीं बीजेपी के प्रभारी नितिन नबीन के दौरे पर कहा कि चुनाव अपने पूरे शबाब पर है. यह सक्रियता चुनाव जीतने के लिए है.

कांग्रेस पार्टी छोड़कर लोग बीजेपी में शामिल होने पर अजय चंद्राकर ने कहा पार्टी में तो आना बहुत लोग चाहते हैं, लेकिन गुण-दोष के आधार पर पार्टी में लेंगे. कांग्रेस पार्टी में कोई लीडर और नीति नहीं है. एक परिवार की कितने दिन तक पूजा करेंगे. एक परिवार का पूजा करते-करते मानसिक रूप से लोग थक जाते हैं, यही पार्टी छोड़ने का महत्वपूर्ण कारण है.

वहीं कांग्रेस पार्टी के 11 लोकसभा सीट जीतने के दावे पर अजय चंद्राकर ने कहा कि 1990 से रिकॉर्ड देख लीजिए, कांग्रेस के दावा का पता चल जाएगा. कांग्रेस का काम कहना है, करना नहीं है. कांग्रेस पूरी तरीके से हार रही है. कांग्रेस में कोई लीडर नहीं दिख रहा है, जो बैठक करें, रणनीति बनाएं.