Breaking News :

4 जनवरी : इन राशि के जातको को मिलेंगे तरक्की के नए साधन, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन…

माघ शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि और शुक्रवार का दिन है। चतुर्थी तिथि शनिवार सुबह 3 बजकर 47 मिनट तक रहेगी। इसके साथ ही शुक्रवार को वैनायकी श्री गणेश चतुर्थी का व्रत किया जाएगा, साथ ही शाम 7 बजकर 10 मिनट तक शिव योग रहेगा। जानिए राशिनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।


मेष राशि-आपको अपने व्यापार के लिए कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी आप लोगों से काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे, नहीं तो आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी कर रहे जातक यदि किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो वह आज उन्हें मिलेगी।


वृष राशि-आज का दिन प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए परेशानी भरा रहेगा, क्योंकि आज आपका अपने पार्टनर से कुछ मतभेद हो सकते हैं, यदि वह हुआ, तो लंबे समय के लिए खींच सकते हैं, इसलिए आपको इनसे बचने की कोशिश करनी होगी। यदि आज आपने किसी कार्य को करने में जरा सी लापरवाही की, तो वह आपको अधिक हानि पहुंचा सकता है।


मिथुन राशि-आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है, क्योंकि आपको किसी संपत्ति प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी। यदि आपका कोई मामला कानूनी संबंधित चल रहा है, तो वह भी आज समाप्त होगा और आप प्रसन्न होंगे, लेकिन आज आपको अपने परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से ही सलाह मशवरा करके अपने धन का निवेश करना शुभ रहेगा।


कर्क राशि-आज आपको पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा. राज्य से सम्मान मिलेगा। ऐसे लोगों से बात करने और संपर्क बनाने के लिए अच्छा दिन है जिनसे आप कम ही मिलते हैं। हालांकि यह आपकी रोमांटिक लाइफ का सबसे मुश्किल दिन होगा, जो आपका दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है। 


सिंह राशि-आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपके सामने कई चुनौतियां भी आएंगी, आप उनका डटकर सामना करेंगे और सफलता प्राप्त होगी। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। करियर संबंधी विकल्प आपको कुछ परेशानी में डाल सकते हैं। लेकिन सही बिंदु चुनना आपके करियर को प्रगति के पथ पर ले जाएगा।


कन्या राशि-गर्भवती माताओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके माध्यम से आपको आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। बच्चों से जुड़े मामलों में उनकी मदद करना जरूरी है। आज आपके रोमांटिक रिश्ते में परेशानी हो सकती है। 


तुला राशि-आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा।आज आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे।कोर्ट संबंधी कोई मामला आज आपके पक्ष में रहेगा।अगर आज कोई बिजनेस स्टार्ट करने की सोच रहे हैं तो जीवनसाथी की सलाह लेना लाभदायक रहेगा।प्रशासनिक नौकरी की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलने के योग बने हुये है।


वृश्चिक राशि-आज थोड़ी-सी मेहनत से आपको बड़ा मुनाफा मिलेगा।आज ऑफिस के काम से किसी दूसरे शहर की यात्रा पर जाना पड़ेगा।आज आपको जरुरतमंद लोगों की सहायता करने का मौका मिलेगा।आज अचानक नए स्रोतों से धन लाभ होगा।कंप्यूटर के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है।आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया करने की कोशिश सफल होगी।


धनु राशि-आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है।आज परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे।इस राशि के लवमेट्स के लिए आज का दिन उत्तम है।आज ऑफिस में किसी काम को लेकर आपकी तारीफ होगी।जो लोग फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं उनको आज कोई बढ़िया ऑफर मिलेगा।आज आप नया वाहन लेने का मन बनायेगे।


मकर राशि-आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आज नौकरी कर रहे जातकों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है, उनको पदोन्नति अथवा वेतन वृद्धि जैसी कोई सूचना सुनने को मिलेगी, जिसके कारण प्रसन्न रहेंगे। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए उत्साहित रहेंगे और उन्हें पूरा करके ही आराम करेंगे


कुंभ राशि-आज आपके चेहरे पर एक अलग सा तेज रहेगा, जिसे देखकर आपके शत्रु भी स्वयं परास्त हो जाएंगे, लेकिन आज आपको किसी के बहकावे में आने से बचना होगा, नहीं तो वह आपका कोई बनता हुआ कार्य बिगाड़ने की पूरी कोशिश कर सकते है। सायंकाल के समय आज आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। आज आपको किसी भी विदेश में रह रहे परिजन से कोई शुभ सूचना सुनने को मिलेगी


मीन राशि-काम में आ रही किसी कठिनाई के कारण आप का मन खिन्न हो सकता है। बार-बार असफल रहने से आप मायूस हो सकते हैं। अपनी गलतियों सुधारने और समझने के लिए परिवार के बुजुर्गों या जानकारों की मदद लें। आप आज एकांत में रहना चाहेंगे। धार्मिक क्रियाकलापों में अपने आपको व्यस्त रख सकते हैं। किसी को उधार देते समय पूरी जानकारी हासिल करें।