Breaking News :

भारत-PAK मैच से पहले कोहली को लेकर हो रही बयानबाजी, अफरीदी ने किया ये कमेंट


Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान और यूएई जैसे देश हिस्सा ले रहे हैं. 28 अगस्त को भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर काफी बयानबाजी हो रही है. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है.


भारत-PAK मैच से पहले कोहली को लेकर हो रही बयानबाजी


शाहिद अफरीदी से सोशल मीडिया पर विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म और भविष्य को लेकर सवाल पूछे गए. शाहिद अफरीदी से ट्विटर पर एक फैन ने पूछा कि आप विराट कोहली के भविष्य को लेकर क्या कहेंगे? इस पर शाहिद अफरीदी ने अपने जवाब से सनसनी मचा दी. शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली के भविष्य को लेकर कहा, 'अब यह उसके अपने हाथ में है.'


अफरीदी ने किया ये कमेंट


शाहिद अफरीदी से एक दूसरे फैन ने पूछा कि विराट कोहली ने एक हजार से भी ज्यादा दिनों से कोई शतक नहीं लगाया है. इसके जवाब में शाहिद अफरीदी ने कहा, 'मुश्किल वक्त में ही बड़े खिलाड़ी का पता चलता है.' बता दें कि भले ही विराट कोहली फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन वह एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं. विराट कोहली किसी भी समय फॉर्म में वापस आ सकते हैं.


विराट कोहली पलट सकते हैं बाजी 


एशिया कप में विराट कोहली भारत के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. एशिया कप में विराट कोहली बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. जब भी आप कोई बड़ा टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, तो हमेशा आपकों ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है जो टीम के साथ अंत तक डटा रहे और वो विराट कोहली हैं. विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से मैच पलटने का दम रखते हैं.


विराट कोहली से डरे पाकिस्तानी


इससे पहले पाकिस्तान के अनुभवी स्पिनर यासिर शाह ने अपनी टीम को भारत के खिलाफ एशिया कप के महामुकाबले से पहले बड़ी वॉर्निंग देते हुए टीम इंडिया के एक बल्लेबाज से संभलकर रहने की सलाह दी थी. यासिर शाह ने पाकिस्तान की टीम को वॉर्निंग दी थी कि टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को खराब फॉर्म के बावजूद हल्के में लेने की गलती बिल्कुल भी मत करना.  


विराट कोहली को हल्के में नहीं लेना


पाकिस्तान के अनुभवी स्पिनर यासिर शाह ने Paktv.tv को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, 'विराट कोहली को हल्के में लेने की गलती मत करना. हां, विराट कोहली फॉर्म में नहीं हैं, क्योंकि वह रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वह एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं. विराट कोहली किसी भी समय फॉर्म में वापस आ सकते हैं.'