Breaking News :

4 जिलों में बाइक चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार


रायपुर। रायपुर, दुर्ग, भिलाई, बिलासपुर एवं महासमुंद के अलग-अलग स्थानों से 8 नग दोपहिया वाहन चोरी करने वाले आरोपी नरेन्द्र रात्रे को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों, थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट को अपराधों की रोकथाम, संदिग्धों की चेकिंग सहित वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने एवं वाहन चोरी के अज्ञात आरोपियों की पतासाजी कर आरोपियों को पकड़ने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये है।


इसी तारतम्य में थाना विधानसभा पुलिस की टीम द्वारा थाना विधानसभा क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर संदिग्धों की चेकिंग की जा रहीं थी। इसी दौरान टीम के सदस्यों द्वारा एक बिना नंबर एच एफ डीलक्स मोटर सायकल को आता देख रोकवाकर वाहन में सवार व्यक्ति से पूछताछ करने पर व्यक्ति ने अपना नाम नरेन्द्र रात्रे निवासी खरोरा रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा नरेन्द्र रात्रे से वाहन के कागजात के संबंध में पूछताछ करने पर नरेन्द्र रात्रे द्वारा गोलमोल जवाब देकर टीम के सदस्यों को लगातार गुमराह किया गया जा रहा था। जिस पर नरेन्द्र रात्रे से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा वाहन को चोरी का होना बताया गया। टीम के सदस्यों द्वारा चोरी की अन्य वाहनों के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर नरेन्द्र रात्रे द्वारा दुर्ग, भिलाई, बिलासपुर एवं महासमुंद के अलग - अलग स्थानों से कुल 08 नग मोटर सायकल चोरी करना बताया गया।


जिस पर आरोपी नरेन्द्र रात्रे को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कब्जे से चोरी की कुल 08 नग मोटर सायकल जुमला कीमती लगभग 4,50,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना विधानसभा में धारा 41(1+4)जा.फौ./379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।


गिरफ्तार आरोपी - नरेन्द्र रात्रे पिता उतरा रात्रे उम्र 23 साल निवासी ग्राम बुड़ेरा थाना खरोरा रायपुर।