Breaking News :

कांग्रेस प्रत्याशी संतराम नेताम के नेतृत्व में केशकाल से सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंचे राजीव भवन

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को दूसरे चरण के मतदान के बाद अंतरकलह की खबर सामने आई है. शनिवार को केशकाल विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी संतराम नेताम के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता PCC प्रभारी कुमारी शैलजा औज पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज से मिलने राजीव भवन पहुंचे. जहां उन्होंने कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अमीन मेनन पर विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होकर काम करने का आरोप लगाते हुए निष्काषित करने की मांग की.

कांग्रेस नेता और केशकाल विधानसभा से प्रत्याशी संतराम नेताम ने कहा कि विधानसभा चुनाव में आमीन मेनन में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होकर काम किया है. विपक्ष के लोगो से अमीन मेनन ने 7 करोड़ रुपए लिए है. अमीन मेनन कांग्रेस को कमजोर करने का काम कर रहा है. जिसके विरोध में सैकड़ों कार्यकर्ता आज राजीव भवन पहुंचे है.

संतराम नेताम ने कहा कि हम प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और प्रभारी कुमारी शैलजा से मुलाक़ात कर अमीन मेनन के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई कर पार्टी से निष्कासित करने की मांग कर रहे है. अमीन मेनन को आज नहीं हटाया गया तो सभी कार्यकर्ता राजीव भवन में सामूहिक इस्तीफा देंगें. साथ ही लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए काम नहीं किया जाएगा.